×

अजित सिंह बोले- मुलायम संभाल लेंगे कुनबा, अखिलेश कहीं नहीं जाएंगे

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के जिला इकाई द्वारा नगर निगम प्रेक्षागृह में आयोजित जनसंवाद प्रोग्राम में शामिल होने मंगलवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के मसले पर कहा कि मुलायम सिंह यादव अपने कुनबे को संभाल लेंगे और जल्द सबकी नाराजगी को दूर कर एक कर लेंगे।

tiwarishalini
Published on: 25 Oct 2016 12:48 PM GMT
अजित सिंह बोले- मुलायम संभाल लेंगे कुनबा, अखिलेश कहीं नहीं जाएंगे
X

वाराणासी: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के जिला इकाई द्वारा नगर निगम प्रेक्षागृह में आयोजित जनसंवाद प्रोग्राम में शामिल होने मंगलवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के मसले पर कहा कि मुलायम सिंह यादव अपने कुनबे को संभाल लेंगे और जल्द सबकी नाराजगी को दूर कर एक कर लेंगे।

यह भी पढ़ें ... NCP, RLD और JDU ने बनाया यूपी में गठबंधन, जानिए कौन होगा CM फेस?

और क्या बोले अजित सिंह ?

मीडिया से बातचीत में चौधरी अजित सिंह ने सीएम अखिलेश यादव के किसी अन्य पॉलिटिकल पार्टी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि मुलायम सिंह परिवार के मुखिया हैं और वह अपने कुनबे को संभाल लेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश किसी पॉलिटिकल पार्टी में नहीं जाएंगे।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: कार्यकर्ताओं की मांग पर भड़के अजित सिंह, कहा- बाहर जाओ

चौधरी अजित सिंह ने अपने पार्टी के किसी दल में शामिल होकर यूपी विधानसभा चुनाव लड़े जाने पर कहा कि जब ऐसा होगा तो हम बता देंगे लेकिन हमने कुछ समय पहले ही लोहिया के अनुयायियों को एक मंच पर आने का आह्वाहन किया है। क्योंकि यह समय की दरकार है और कई छोटी पार्टियां भी आ रही हैं।

यह भी पढ़ें ... सपा कार्यालय के बाहर अखिलेश समर्थकों का हंगामा, पुलिस से हुई हाथापाई

सर्जिकल स्ट्राइक के मसले पर क्या बोले ?

सर्जिकल स्ट्राइक पर अजित सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पहले भी हुआ है लेकिन उसका राजनैतिक इस्तेमाल नही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उसका राजनैतिक फायदा उठाने का काम कर रहे हैं। मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए अजित सिंह ने कहा कि चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ जॉब देने का वादा किया था जो अभी तक पूरा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें ... साइकिल पर सवार होने से अजित सिंह का इनकार, मुलायम से टूटी बातचीत

चाइनीज सामानों का बहिष्कार पर क्या बोले ?

चौधरी अजित सिंह ने कहा कि लोग चाइनीज सामानों का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं, लेकिन उसे रोकने के लिए कोई ठोस कदम नही उठाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत से एक साल में चार लाख करोड़ रुपए चीन के पास जा रहा है।

अजित सिंह ने मोदी सरकार के मेक इन इंडिया पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी को इसे रोकना चाहिए

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story