×

RLD party: जयंत चौधरी ने विधायकों के साथ की बैठक, बोले- 8 MLA 80 के बराबर, अखिलेश यादव से भी मिले

RLD Party: आरएलडी (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने आज पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ एक अहम बैठक किया। बैठक के बाद जयंत अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मिलें।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 March 2022 10:22 AM GMT (Updated on: 26 March 2022 2:44 PM GMT)
RLD Party Jayant Chaudhary
X

RLD Party Jayant Chaudhary

RLD Party: राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) आज पार्टी कार्यालय पर विधायकों के साथ बैठक की। जयंत चौधरी ने सभी 8 विधायकों को जीत की शुभकामना देते हुए जनता के बीच रहकर उनके कार्य करने को प्राथमिकता के आधार पर करने की बात कही। उन्होंने कहा जिस जनता के वोट के दम पर वह विधायक बने हैं, उनका ख्याल रखना हम सबका दायित्व है।

जयंत चौधरी ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे 8 विधायक 80 के बराबर हैं, जो किसान, युवा, कामगारों, बेरोजगारों की आवाज बनकर उनकी लड़ाई लड़ेंगे। जयंत चौधरी ने इस बैठक से पहले ट्वीट कर अपने विधायकों के क्षेत्र की जनता से सुझाव भी मांगे थे। विधायकों की बैठक के बाद जयंत चौधरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मिले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय पहुंचे।

सपा कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि वह अखिलेश यादव के साथ रहेंगे। आज विधायकों की बैठक में हिस्सा लेने लखनऊ आए थे। बैठक के बाद सपा प्रमुख से मिलने आया हूं, हमारे गठबंधन के जितने भी विधायक हैं सब जनता के लिए कार्य करेंगे, हमारा दायरा और बढेगा।

बता दें आज सपा कार्यालय पर अखिलेश यादव ने अपने विधायकों के साथ बैठक की, जयंत भी अपने विधायकों से मिले। इसके बाद दोनों पार्टी अध्यक्षों की मुलाकात हुई और आगे की रणनीति पर बात की। अखिलेश यादव 28 मार्च को सहयोगी दलों की बैठक भी बुलाई है। जिनमें वह सहयोगियों के साथ बातचीत कर आगे कैसे काम करना है इस पर चर्चा करेंगे।

जयंत चौधरी भेजे जा सकते हैं राज्यसभा

जयंत चौधरी के भले ही 8 विधायक जीते हैं, लेकिन उनके राज्यसभा भेजे के कयास लगाए जा रहे हैं। अखिलेश यादव की मदद से वह राज्यसभा के लिए निर्वाचित हो सकते हैं। सपा गठबंधन के कुल 125 विधायक जीते हैं। जिनमें समाजवादी पार्टी के 111, राष्ट्रीय लोकदल के 8 और ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभाषपा के 6 विधायक जीते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story