×

RSS समन्वय मीटिंग का दूसरा दिन : CM योगी और केशव-दिनेश भी रहे मौजूद

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मथुरा के वृन्दावन स्थित केशव धाम में चल रही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की समन्वय बैठक में शिरकत की।

tiwarishalini
Published on: 2 Sep 2017 11:40 AM GMT
RSS समन्वय मीटिंग का दूसरा दिन : CM योगी और केशव-दिनेश भी रहे मौजूद
X
RSS समन्वय मीटिंग का दूसरा दिन : CM योगी और केशव-दिनेश भी रहे मौजूद

मथुरा : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मथुरा के वृन्दावन स्थित केशव धाम में चल रही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की समन्वय बैठक में शिरकत की। इससे पहले शुक्रवार देर रात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। तीन दिनों तक ये बैठक चलेगी, आज बैठक का दूसरा दिन है। सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा भी इस बैठक में शामिल रहे।

यह भी पढ़ें ... जानिए क्यों! RSS, भाजपा को हिंदुओं का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार नहीं

सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। सीएम की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई।



इससे पहले शुक्रवार को अमित शाह और संगठन महामंत्री रामलाल ने भी इस बैठक में शिरकत की थी। बैठक में पाकिस्तान और चीन को आर्थिक रूप से कमजोर करने पर चर्चा हुई। समन्वय बैठक में संघ ने जीएसटी और नोटबंदी पर सरकार का समर्थन किया। हालांकि, संघ ने माना कि जीएसटी से छोटे व्यापारियों को नुकसान हुआ है। इसके अलावा समन्वय बैठक में 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें ... मोदी कैबिनेट में नीतीश की पार्टी के शामिल होने पर सस्पेंस बरकरार

सूत्रों ने बातया कि राट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय समन्वय बैठक के पहले दिन शुक्रवार को अमित शाह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story