×

कंगना का जबर्दस्त समर्थन: साथ आई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, घेरा महाराष्ट्र सरकार को

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार का झगड़ा अब तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी के बुलडोज़र चलाए जाने के बाद सियासत गरम हो गई है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 11:52 AM GMT
कंगना का जबर्दस्त समर्थन: साथ आई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, घेरा महाराष्ट्र सरकार को
X
कंगना का जबर्दस्त समर्थन: साथ आई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, घेरा महाराष्ट्र सरकार को (social media)

वाराणसी: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार का झगड़ा अब तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी के बुलडोज़र चलाए जाने के बाद सियासत गरम हो गई है। कंगना रानौत के समर्थन में तमाम लोग सामने आ रहे हैं तो दूसरी ओर अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का भी साथ मिला है। आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा कि कंगना का अपमान करने वाले लोगों को माफी मांगनी चाहिए। बदले की कार्यवाही कहीं से भी उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें:चारबाग रेलवे स्टेशन को किया गया सैनिटाइज, कल से शुरू होगा ट्रेनों का संचालन

'पूरा देश कंगना के साथ खड़ा'

कंगना रनौत प्रकरण पर बोलते हुए संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारतीय सभ्यता में नारी का सम्मान सर्वोच्च है। महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हमारे समाज में हमेशा ही अमानवीय माना गया है। नारी जाति का सम्मान राजनीति दलों का पहला और अंतिम कर्तव्य बनता है। इसलिए जो लोग कंगना का अपमान कर रहे हैं उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

varanasi protest on Maharashtra politics protest on Maharashtra politics (social media)

'कंगना के समर्थन में सड़क पर उतरे लोग'

एक तरफ कंगना को संघ का साथ मिला तो दूसरी ओर कंगना के समर्थन में लोग अब सड़क पर उतर रहे हैं। नई सड़क स्थित गीतामंदिर पर प्रणाम वन्देमातरम समिति के अध्यक्ष अनुप जायसवाल के नेतृत्व में मुम्बई मे कंगना रनौत के आफिस के ध्वस्तीकरण के विरोध में महाराष्ट्र सरकार, संजय राउत व अबू आजमी का विरोध करते हुए कंगना रनौत का समर्थन करते हुए मार्च निकाला। अनूप जायसवाल ने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार सच कि आवाज को दबने का काम कर रही हैं देश उसे समझ चुका है। हाइकोर्ट के स्टेआर्डर के बाद भी जिस तरह से न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई वो निन्दनीय है। उन्होंने कहा कुई हम महाराष्ट्र सरकार व संजय राउत, अबुआजमी पर करवाई की मांग की।

'बीएमसी ने तोड़ दिया कंगना का दफ्तर'

कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने पहले ही बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंची थी। इस दफ्तर को गिराने का काम सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद शुरू हुआ था। बीएमसी की टीम बुलडोजर और जेसीबी मशीने लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और कंगना के दफ्तर में कथित अवैध ढांचे को गिरा दिया। बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था।

varanasi protest on Maharashtra politics Senior Campaigner Indresh Kumar (social media)

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में PM: बद्रीनाथ धाम के मास्टर प्लान की समीक्षा, हुई वीडियो कांफ्रेंसिग

कंगना कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार दोपहर मुंबई पहुंचीं, जहां पर उनके समर्थन और विरोध में नारेबाजी हुई। कंगना के एयरपोर्ट पहुंचने पर लोगों ने 'पाकिस्तान चली जाओ' के नारे लगाए। कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार तब ज्यादा बढ़ गया था, जब एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद, शिवसेना नेता संजय राउत समेत कई नेताओं ने उनके बयान पर निशाना साधा था।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story