×

साक्षी महाराज बोले : तीन तलाक और हलाला को स्वीकार नहीं किया जा सकता

Rishi
Published on: 12 May 2017 9:25 AM GMT
साक्षी महाराज बोले : तीन तलाक और हलाला को स्वीकार नहीं किया जा सकता
X

एटा : बीजेपी में कुछ ऐसे नेता हैं, जिन्हें मुद्दे की भनक भर लग जाए वो उसे पकड़ अपने को चर्चा में ले ही आते हैं। ऐसे ही हैं, उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज। महाराज फिलहाल एटा में हैं, वहां उन्होंने तीन तलाक पर बयान देते हुए कहा कि भारत सरकार ने शपथ पत्र देकर अपना रुख साफ़ कर दिया है, कि तीन तलाक का कोई औचित्य नहीं है। 21 वीं शताब्दी में तीन तलाक और हलाला को स्वीकार नहीं किया जा सकता। यह समाप्त होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में हो रही प्रतिदिन की सुनवाई में भी परिणाम हमारे पक्ष में आएगा।

ये भी देखें : तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट ने पूछा-..तो बताएं, दूसरे देशों में कैसे खत्‍म हुई यह प्रथा

उन्होंने राम मंदिर के बारे में कहा राम मंदिर तो बना हुआ है और मुसलमान ही कारसेवक बन गए हैं । आज आजम खान जैसे लोग भी कह रहे है कि हमारे पूर्वज राम थे बाबर नहीं। उन्होंने कहा कि आम सहमति से स्वाभाविक रूप से राम मंदिर बनेगा और 2019 के चुनाव में जाने से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा।

बसपा में मचे घमासान पर कहा कि ये तो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है और मुझे तो लगता है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने देर कर दी या मायावती ने उन्हें बाहर करने में देर कर दी । उन्होंने सपा के शिवपाल द्वारा नई पार्टी बनाने के बारे में कहा कि सपा का तो सफाया हो चुका है। बीजेपी को 325 सीटें मिलना यह बताता है कि बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है।

एटा में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे द्वारा कोतवाली नगर में इंस्पेक्टर को मारने की घटना पर कहा कि इस पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए मैं इस मुद्दे को योगीजी तक उठाऊंगा।

हाल ही में सहारनपुर, संभल, आगरा, एटा और शामली आदि में हुई घटनाओ के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि योगीजी की सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी दलो द्वारा साजिश के तहत सरकार को बदनाम करने के लिए ये घटनाएं करवायी जा रही है लोगों को उकसाया जा रहा है, यह जांच का विषय है कि यह अपराध सुनियोजित हैं। यह जांच के बाद ही पता चलेगा की किसकी साजिश है। उन्होंने कहा कि योगी जी ने 5 साल का काम 50 दिनों में कर दिया हैं ।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story