×

इनकी सुनिए! केजरीवाल पर आरोप कपिल शर्मा के कॉमेडी शो जैसा

Rishi
Published on: 29 May 2017 3:41 PM GMT
इनकी सुनिए! केजरीवाल पर आरोप कपिल शर्मा के कॉमेडी शो जैसा
X

गोरखपुर: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा आप के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर लगाया जा रहा आरोप कपिल शर्मा के कॉमेडी शो जैसा है।

ये भी देखें : क्या चचा तुम भी! अब तो कश्मीर में 70 साल के बुजुर्ग भी राइफल छीनने लगे

संजय सिंह ने महराजगंज नगर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "कपिल मिश्रा विरोधी दलों के हाथों खेल रहे हैं। कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री आवास पर जाने की बात कह रहे हैं, तो समय व दिन क्यों नहीं बता रहे।"

प्रदेश सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा, "उप्र में समाजवादी पार्टी (सपा) पार्ट टू की सरकार है। उप्र की कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले अपने नेताओं पर अंकुश लगाना होगा। भाजपा नेता कानून-व्यवस्था को स्वयं ही अपने हाथ में लेकर प्रदेश को असामान्य करने पर तुले हैं।"

उन्होंने कहा कि आप 15 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाएगी और आगामी दिनों में होने वाले नगर निकाय चुनाव में भी हिस्सा लेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story