×

राहुल ने फिर बोला 'PM' पर हमला- पटेल की मूर्ति को बताया 'मेड इन चाइना'

Aditya Mishra
Published on: 27 Sep 2018 11:02 AM GMT
राहुल ने फिर बोला PM पर हमला- पटेल की मूर्ति को बताया मेड इन चाइना
X

चित्रकूट: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर है। उन्होंने आज चित्रकूट में जनता को सम्बोधित करते हुए गुजरात में बनी सरदार पटेल की मूर्ति को 'मेड इन चाइना' बता दिया। उन्होंने कहा कि आज युवाओं के सामने जॉब की बड़ी प्रॉब्लम है, लेकिन सरकार तो चीन के युवाओं को जॉब दिलवाने में लगी है। राहुल ने ये भी कहा कि गुजरात में सरदार पटेल की जो सबसे बड़ी मूर्ति बनने जा रही है, वो हमारे जूते और शर्ट की तरह 'मेड इन चाइना' होगी।

प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता का भरोसा तोड़ा है। 'मैं वो दिन देखना चाहता हूं, जब चीन के युवा सेल्फी लें और फोन के पीछे देखकर सोचें कि यह चित्रकूट जगह कहां हैं। जहां ये फोन बन रहा है।'

गौरतलब है कि इस साल के आखिर में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस के चुनाव प्रचार और चुनावी रणनीति की बागडोर राहुल गांधी ने खुद अपने हाथ में ले रखी है। राहुल ने अपने दौरे की शुरुआत सतना के चित्रकूट में कामतनाथ मंदिर में दर्शन से शुरू की। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। यहां राहुल के साथ मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ मौजूद थे। इसके बाद राहुल चित्रकूट में जनता से संवाद किया।

ये भी पढ़ें...सरदार पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाता है देश

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story