×

कलाकार BJP विधायक: पत्नी संग मिलकर दबा दिया दुष्कर्म मामला, अब हुआ ये हाल

उत्तराखंड में द्वाराहाट बीजेपी विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के एफआईआर दर्ज करने के आदेश पर पुलिस ने विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 8:12 AM GMT
कलाकार BJP विधायक: पत्नी संग मिलकर दबा दिया दुष्कर्म मामला, अब हुआ ये हाल
X
उत्तराखंड BJP MLA और उनकी पत्नी पर FIR दर्ज (social media)

देहरादून: उत्तराखंड में द्वाराहाट बीजेपी विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के एफआईआर दर्ज करने के आदेश पर पुलिस ने विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज की है। ये एफआईआर नेहरू कॉलोनी थाने में दर्ज की गयी है। इस पर नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि विधायक पर दुष्कर्म करने जबकि उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और मामले को दबाने का आरोप है।

ये भी पढ़ें:कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

ACJM पंचम की कोर्ट ने कहा ये

आपको बता दें कि शनिवार को ACJM पंचम की कोर्ट ने महेश नेगी पर दुष्कर्म औरउनकी पत्नी रीता नेगी पर अनैतिक कार्य करते हुए मामले को दबाने के आरोप में अविलंब मुकदमा दर्ज करने को कहा था।

पीड़ित महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी। इसके चलते कोर्ट में 156 (3) के अंदर प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया था। 5 सितम्बर शनिवार को ये प्रार्थनापत्र ACJM पंचम ने स्वीकार कर लिया। मामले में कोर्ट ने थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस को जल्द विवेचना शुरू करने को भी कहा है।

MLA-mahesh-negi MLA mahesh negi and his wife (file photo)

ये है पूरा मामला

दरअसल हुआ ये पिछले महीने विधायक रीता नेगी की पत्नी ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि महिला विधायक से संबंध होने की बात करके उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग कर रही है।

और तो और महिला ने अपनी बच्ची को भी विधायक की ही बताया था। इधर FIR दर्ज हुई और उधर शाम तक महिला भी विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आ गई। महिला ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाए और बच्ची का DNA विधायक से मैच कराने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें:J-K: राजौरी जिले के मेहरा चौवियन गांव के एक घर में धमाका, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

पहले नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन इसे बाद में इसे सीओ सदर को दे दिया गया था। मामले में राज्य महिला आयोग और बाल आयोग ने भी पुलिस को रिपोर्ट देने के लिए कहा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story