×

शरद पवार के समर्थन में विशाल होर्डिंग, पोस्टर में लिखा- 'हम 80 वर्षीय योद्धा के साथ'

भाजपा के साथ हाथ मिलाने के लिये राकांपा नेता अजित पवार द्वारा पार्टी तोड़े जाने के कारण महाराष्ट्र में सियासी समीकरणों में हुए उलटफेर के बीच बारामती में शरद पवार के समर्थन में एक विशाल होर्डिंग लगाई गई है।

Aditya Mishra
Published on: 23 Nov 2019 3:58 PM GMT
शरद पवार के समर्थन में विशाल होर्डिंग, पोस्टर में लिखा- हम 80 वर्षीय योद्धा के साथ
X

मुंबई: भाजपा के साथ हाथ मिलाने के लिये राकांपा नेता अजित पवार द्वारा पार्टी तोड़े जाने के कारण महाराष्ट्र में सियासी समीकरणों में हुए उलटफेर के बीच बारामती में शरद पवार के समर्थन में एक विशाल होर्डिंग लगाई गई है। अजित पवार ने 2019 में हुए विधानसभा चुनावों में बारामती से 1.65 लाख मतों के भारी-भरकम अंतर से जीत दर्ज की थी।

यह इस चुनाव में किसी भी उम्मीदवार द्वारा दर्ज की गई सबसे बड़ी जीत थी। यह जीत इसलिये भी महत्वपूर्ण थी कि भाजपा ने यहां बड़े पैमाने पर प्रचार किया था।

शरद पवार की तस्वीर के साथ इस होर्डिंग पर संदेश लिखा है, 'हम 80 वर्षीय योद्धा के साथ हैं।' यह होर्डिंग बारामती नगर परिषद की इमारत के पास लगाया गया था।

इस होर्डिंग पर यहां से हर गुजरने वाले की नजर पड़ रही थी, लेकिन कुछ घंटों बाद इसे हटा दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह होर्डिंग निगम अधिकारियों द्वारा हटाया गया क्योंकि इसे लगाने के लिये मंजूरी नहीं ली गई थी।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्र: रविशंकर प्रसाद बोले- देश की आर्थिक राजधानी पर कब्जा करने की कोशिश थी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story