×

वसुंधरा पर दिए विवादित बयान पर शरद यादव का यू-टर्न,मांगी माफी

शरद यादव ने कहा था कि अब वसुंधरा राजे को आराम करने के लिए भेज दो क्योंकि अब वह काम करने के योग्य नहीं रह गई हैं। वो मोटी हो गई हैं। हालांकि उनके बयान के बाद जब हंगामा मचा तो यादव ने सफाई दी और कहा कि उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था।

Aditya Mishra
Published on: 8 Dec 2018 10:49 AM GMT
वसुंधरा पर दिए विवादित बयान पर शरद यादव का यू-टर्न,मांगी माफी
X

नई दिल्ली: वसुंधरा राजे पर वजन को लेकर की गई टिप्पणी पर आलोचनाओं से घिरे शरद यादव ने अपना पक्ष रखा है। शरद ने कहा कि मैंने उनका बयान देखा। मेरे वसुंधरा राजे के परिवार से काफी पुराने रिश्ते हैं। अगर मेरे शब्दों से वो आहत हुई हैं, तो मैं अपने शब्दों को लेकर पछतावा जाहिर करता हूं। इस पछतावे को लेकर मैं उनको खत भी लिखूंगा।

मालूम हो कि राजस्थान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व जदयू नेता शरद यादव ने अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि अब वसुंधरा राजे को आराम करने के लिए भेज दो क्योंकि अब वह काम करने के योग्य नहीं रह गई हैं। वो मोटी हो गई हैं। हालांकि उनके बयान के बाद जब हंगामा मचा तो यादव ने सफाई दी और कहा कि उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था।



इस बयान के बाद राजे ने शुक्रवार को महिलाओं के लिए बने पिंक बूथ पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा था कि चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए। राजे ने आगे कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं अपमान महसूस कर रही हूं। शरद को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए, उन्होंने मेरा नहीं सभी महिलाओं का अपमान किया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए राजे ने कहा, "क्या वो यही उदाहरण युवाओं के लिए सेट करना चाहते हैं? कांग्रेस और उसके सहयोगियों को अपनी भाषा में पाबंदी लगानी चाहिए।" शुक्रवार को अलवर में यादव की अपमानजनक टिप्पणियों के बाद राजस्थान में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें...बागी शरद यादव गुजरात चुनाव में कांग्रेस के साथ मिलकर लिख देंगे ‘क्रांति’ !

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story