×

शत्रुघ्न सिन्‍हा ने अमित शाह के इस फैसले को बताया मास्टर स्ट्रोक, जानें पूरा मामला

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्‍हा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऐसा लगता है कांग्रेस के 'शत्रु' का पुराना प्रेम जाग गया है। उन्होंने भाजपा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की है।

Aditya Mishra
Published on: 20 Feb 2020 4:01 PM GMT
शत्रुघ्न सिन्‍हा ने अमित शाह के इस फैसले को बताया मास्टर स्ट्रोक, जानें पूरा मामला
X

रांची : अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्‍हा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऐसा लगता है कांग्रेस के 'शत्रु' का पुराना प्रेम जाग गया है। उन्होंने भाजपा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की है।

शत्रुघ्न सिन्हा 14 साल पहले भाजपा से अलग होकर अपनी अलग पार्टी बनाने वाले बाबूलाल मरांडी की फिर से घर वापसी को लेकर काफी खुश नजर आये। उन्होंने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जमकर प्रशंसा की।

शत्रुघ्न केवल इतने में ही नहीं रुके, बल्कि उन्हों ने शाह को मास्टर रणनीतिकार भी बता दिया। अब शत्रुघ्न के बयान को उनकी घर वापसी (भाजपा में वापसी) से जोड़कर देखा जा रहा है।

.ये भी पढ़ें…मुस्लिम धर्म गुरु तौकीर राजा ने PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कहा आतंकवादी

बाबूलाल की घर वापसी उनके 14 वर्षों के वनवास का अंत: शत्रुघ्न

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि 'माननीय गृहमंत्री अमित शाह और उनकी टीम को एक बहुत प्यारे दोस्त, जबरदस्त छविवाले व्यक्ति, ईमानदारी, विश्वसनीयता, नेतृत्व क्षमतावाले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को बीजेपी में शामिल कराना मास्टर रणनीतिकार का मास्टर स्ट्रोक है। बाबूलाल की घर वापसी उनके 14 वर्षों के वनवास का अंत है।



शाहीन बाग से बड़ी खबर: अमित शाह और प्रदर्शनकारियों को लेकर मिले ऐसे संकेत

साथ ही कहा है कि बड़ी ही धूमधाम से बीजेपी के साथ उनकी पार्टी का विलय झारखंड और राष्ट्र के हित में है। उम्मीद, कामना और प्रार्थना है कि परिणाम भी फलदायी होगा। जय हिंद!'

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। शत्रु ने भाजपा में रहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर जमकर निशाना साधा था, अब शाह की तारीफ और भाजपा के प्रति उनका नरम रवैया कई तरह के संकेत दे रहा है। लोगों के जेहन में यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या बाबूलाल मरांडी की तरह शत्रुघ्न सिन्हा। भी भाजपा में लौटकर आयेंगे।

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर गृह मंत्री अमित शाह ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story