×

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, इस दल को समर्थन देने का किया एलान

संजय राउत ने कहा, ममता दीदी के खिलाफ धन-बल, मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसलिए शिवसेना ने पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं लड़ने और उनके साथ खड़ा रहने का फैसला किया है।

Aditya Mishra
Published on: 4 March 2021 1:41 PM GMT
शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, इस दल को समर्थन देने का किया एलान
X
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम ममता दीदी की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि वह बंगाल की असली शेरनी हैं।

मुंबई/कोलकाता: शिवेसना ने कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी। उसने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को अपना समर्थन दिया है। ये जानकारी शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने दी।

राउत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ चर्चा के बाद टीएमसी को समर्थन देने का निर्णय किया गया है। राउत ने कहा कि इस वक्त ‘‘दीदी बनाम अन्य सभी’’ का मुकाबला प्रतीत हो रहा है।

उन्होंने कहा, ममता दीदी के खिलाफ धन-बल, मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसलिए शिवसेना ने पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं लड़ने और उनके साथ खड़ा रहने का फैसला किया है। हम ममता दीदी की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि वह बंगाल की असली शेरनी हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि बहुत से लोग ये बात जानने के लिए उत्सुक थे कि शिवसेना इस बार बंगाल में चुनाव लड़ेगी या नहीं। उन लोगों के लिए ये भी ये अपडेट है।

Bengal ममता बनर्जी (फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल की जंग में अब हिंदुत्व का उभार, योगी के जरिए ध्रुवीकरण में जुटी भाजपा



टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान की मुश्किलें बढ़ीं

मतदाताओं को खुलेआम धमकी देने के मामले टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने नई दिल्ली में निर्वाचन आयोग के दफ्तर पहुंचकर इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत की है। साथ ही कार्रवाई की भी मांग की है।

बता दें कि टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने 2 मार्च को बयान दिया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'हमारे पूर्वज कहते हैं कि जिसका नमक खाते हैं। उसकी नमकहरामी नहीं करते।'

TMC चुनाव बाद देख लेने की धमकी देने वाले टीएमसी विधायक 'हमीदुल' की मुश्किलें बढ़ीं(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में अब शिव बनाम राम! ममता का हिदुत्व कार्ड, शिवरात्रि के दिन करेंगी ये काम

चुनाव के बाद उन लोगों से मिलेंगे, जिन्होंने हमें धोखा दिया: हमीदुल

हमीदुल ने पार्टी बदलने वाले लोगों को चुनाव के बाद देख लेने की धमकी भी दी थी। उन्होंने कहा था, 'हमारे पूर्वजों ने कहा था कि जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमकहरामी नहीं करते।

चुनाव के बाद हम उन लोगों से मिलेंगे, जिन्होंने हमें धोखा दिया है। बेईमान लोगों के साथ खेलो होबे। हम सभी लोग दीदी को अपना सीएम एक बार फिर से देखना चाहते हैं।

उनका ये बयान सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हुआ था। बीजेपी ने हमीदुल रहमान के बयान को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। साथ ही मुख्यमंत्री से इस मामले में हमीदुल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थीं।

बंगाल में विस्फोट! टीएमसी विधायक पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़, पार्टी में हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story