×

Shivpal Akhilesh Gathbandhan: शिवपाल का बड़ा बयान बिना शर्त सपा में विलय व गठबंधन को तैयार

Shivpal Akhilesh Gathbandhan: चौबीसा में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रसपा बिना शर्त सपा में विलय और गठबंधन को तैयार है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 31 Oct 2021 3:29 PM GMT
चौबीसा में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव
X

 चौबीसा में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव

Shivpal Akhilesh Gathbandhan: सिकंद्राबाद विधानसभा (Secunderabad Assembly) के चौबीसा में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह (Prasp President Shivpal Singh) यादव ने कहा कि प्रसपा बिना शर्त सपा में विलय और गठबंधन को तैयार है प्रसपा का एक ही उद्देश्य है यूपी में परिवर्तन। जिसके लिए सभी छोटे दलों व समान विचारधारा वाले दलों को संगठित कर बड़ा दल बनाना होगा। प्रदेश की जनता बढ़ती महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार और अपराध से त्रस्त है।

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) रविवार को चौबीसा क्षेत्र (chaubisa shetr) के गांव बराल में परिवर्तन रथ यात्रा (Parivartan Rath Yatra) लेकर पहुंचे, जहां समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा नेता जी का आशीर्वाद लेने के बाद मथुरा से परिवर्तन रथ यात्रा शुरू की थी जो उत्तर प्रदेश के अनेक जनपदम होते हुए बुलंदशर (Bulandshahr News Today) पहुंची उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन जरूरी हो गया है क्यो कि किसान, मजदूर, बेरोजगार, जनता सब दुखी है, परिवर्तन चाहती है।

उन्होंने कहा कि देश में कभी किसी ने अडानी का नाम नहीं सुना था मगर फायदे वाली कंपनियों को गुजराती उद्योगपतियों को बेच दिया जा रहा है। महंगाई की मार से जनता त्रस्त है बिजली, पेट्रोल-डीज़ल, गैस के दाम चरम पर है। यूपी में किसानों का धरना जारी है तो कहीं किसानों पर गृह राज्य मंत्री का बेटा गाड़ी चढ़ाकर कुचल दे रहा है।

चौबीसा क्षेत्र के गांव बराल में परिवर्तन रथ यात्रा लेकर पहुंचे

भाजपा सबसे झूठी पार्टी - शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सबसे झूठी पार्टी है क्योंकि न तो विदेशों के बैंकों से काला धन ही ला पाये, न हीं लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराये, भ्रष्टाचार 100 दिन में खत्म करने की जगह चरम पर पहुंचा दिया, दो करोड़ बेरोजगारों को हर साल नौकरी देने का वादा किया था मोदी बताएं कि किन 14 करोड़ लोगों को रोजगार दे पाई सरकार। आज सूबे में किसान, शिक्षित बेरोजगार, मजदूर, व्यापारी सब परेशान हैं।

गलत नीतियों के कारण कोरोना में अपनो को खोया

कोरोना काल में सरकार की गलत नीतियों के चलते लोगों की जानें गई, न दवा का इंतजाम , न ऑक्सीजन का इंतजाम, लोग त्राहिमाम कर उठे, लोगों ने भाजपा की गलत नीतियों के कारण अपनो को खोया है। पहली कोरोना की लहर में 5 लाख लोग बेरोजगार हुए, दूसरी में 5 करोड़ लोग बेरोजगार हुए ,बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है, बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। अपराध कम करने की वजह अपराधिक ग्राफ कन्ट्रोल किया जा रहा है ।

यूपी में 2022 में प्रसपा के सहयोग से ही सरकार बनेगी

प्रसपा की सरकार बन पर बिजली, नोकरी का वायदा

उन्होंने कहा कि यूपी में 2022 (UP Assembly Elections 2022) में प्रसपा के सहयोग से ही सरकार बनेगी और प्रसपा की सरकार बनने पर समाजवाद से जुड़े लोगों पर दर्ज झूठे मुकदमों को वापस लेने, स्नातक बेरोजगार को रोजगार के लिए 5 लाख की मदद, हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने, 300 यूनिट तक बिजली फ्री देने का काम करेंगे।

छलका दर्द, तो शिवपाल सिंह यादव बोले

शिवपाल सिंह यादव का आज कैमरा के सामने जब दर्द छलका ,तो वह बोले कि वह नेता जी को ही दोबारा मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे, परंतु नेताजी ने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी मैने नेताजी की बात का विरोध नहीं किया, मैं नेताजी का विरोध नहीं करता, नेता जी के कहने पर ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई और अब भी 2 साल पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय करने की बात बिना शर्त कह चुके हैं और भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए बिना शर्त गठबंधन व विलय को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि नेता जी ने कहा है कि अखिलेश उनकी बात जरूर मानेगा और मिलकर चुनाव लड़ेंगे हालांकि अभी तक समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021 , UP Assembly Elections 2022 की ताज़ा खबरे हिन्दी में

Shraddha

Shraddha

Next Story