×

योगी-शिवपाल की मुलाकात पर मंत्री ने ली चुटकी....पूर्व जन्म के किसी संस्कार का परिणाम

Rishi
Published on: 8 April 2017 2:13 PM GMT
योगी-शिवपाल की मुलाकात पर मंत्री ने ली चुटकी....पूर्व जन्म के किसी संस्कार का परिणाम
X

मथुरा : उत्तर प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण आज बरसाना स्थित राधारानी मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की वृंदावन यात्रा और सीएम योगी आदित्यनाथ से की गई मुलाकात पर जमकर जुबानी हमले किए।

ये भी देखें : अपेक्स नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने लगाया प्रिंसिपल पर आरोप, कहा- करता है अश्लील बातें

मंत्री ने कहा कि योगी सरकार आने से प्रदेश में चरित्र बनाने की हवा चल पड़ी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा योगी जी के दर्शन के बाद शिवपाल सिंह पर जो प्रभाव पड़ा है यह उनके पूर्व जन्म के किसी संस्कार का परिणाम है।

वही वृंदावन में शिवपाल द्वारा कृष्णा योगपीठ नामक संगठन की स्थापना किये जाने पर कहा कि शिवपाल को योगपीठ स्थापना का अधिकारी नहीं है यह अधिकार केवल शंकराचार्य आदि सन्यासियों को ही है, पर वो धार्मिक कार्यो में अभी नए नए मुल्ला है। साथ ही उन्होंने शिवपाल को एक सलाह भी दी कि वो कोई भी ऐसा धार्मिक कार्य न करें जिससे गलत परंपरा शुरू हो।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story