×

शिवपाल यादव बोले- बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए कहा कि टिकट बेचने वाले लोग हैं, उनका कोई भरोसा नहीं है। बीजेपी  के लोगों को राखी बांधने कौन गया था। तीन बार बीजेपी की मदद से सीएम कौन बना है। शिवपाल ने कहा, जिन लोगों ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को गाली दी, सपा को गुंडों वाली पार्टी बताया, आज उन्हीं के साथ सपा अध्यक्ष ने हाथ मिला लिया है।

Rishi
Published on: 17 Jan 2019 6:08 AM GMT
शिवपाल यादव बोले- बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया
X

वाराणसी : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए कहा कि टिकट बेचने वाले लोग हैं, उनका कोई भरोसा नहीं है। बीजेपी के लोगों को राखी बांधने कौन गया था। तीन बार बीजेपी की मदद से सीएम कौन बना है।

ये भी देखें :वाइब्रेंट गुजरात समिट का आज उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष भी होंगे शामिल

शिवपाल ने कहा, जिन लोगों ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को गाली दी, सपा को गुंडों वाली पार्टी बताया, आज उन्हीं के साथ सपा अध्यक्ष ने हाथ मिला लिया है।

उन्होंने कहा, बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मैं नार्कों टेस्ट के लिए तैयार हुआ तो बहन जी पीछे हट गईं।

ये भी देखें :ISIS मॉड्यूल: NIA की यूपी, पंजाब सहित 7 ठिकानों पर छापेमारी

उन्होंने कहा नोटबंदी व जीएसटी ने सबको को बर्बाद कर दिया। इससे आर्थिक गुलामी बढ़ी और एकमुश्त धन लेकर कई उद्योगपति विदेश भाग गए। काला धन तो विदेश से नहीं आया, लेकिन देश से धन अवश्य चला गया। महंगाई और बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। इसे रोकने में केंद्र व प्रदेश सरकार दोनों असफल हैं। नौजवान, गरीब, किसान, अल्पसंख्यक सभी परेशान हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story