×

गोवा में BJP को लगेगा झटका! शिवसेना कर रही बड़ी तैयारी

उन्होंने कहा कि अब हमारा ध्यान गोवा की राजनीति पर है। साथ ही कहा कि गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई के साथ तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। वहीं इस बयान के बाद विजय सरदेसाई ने कहा कि सरकार बता कर नहीं बदलती।

Shivakant Shukla
Published on: 29 Nov 2019 1:33 PM GMT
गोवा में BJP को लगेगा झटका! शिवसेना कर रही बड़ी तैयारी
X

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी की गठबंधन सरकार बनने के एक दिन बाद अब इन तीनों दलों के नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। इस क्रम में संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में नई राजनीति करवट ले रही है, अब वहां की बारी है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अब हमारा ध्यान गोवा की राजनीति पर है। साथ ही कहा कि गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई के साथ तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। वहीं इस बयान के बाद विजय सरदेसाई ने कहा कि सरकार बता कर नहीं बदलती। जो (गठबंधन) महाराष्ट्र में हुआ वो गोवा में भी होना चाहिए। सब विपक्ष को साथ आना चाहिए। बीजेपी ने जो हमारे साथ किया वो इतिहास में पहली बार हुआ।

संजय राउत सपना देख रहे हैं: बीजेपी

विजय सरदेसाई ने बीजेपी पर निशाना साधते हुआ कहा कि, 'भाजपा अपने सहयोगियों को गिरा देती है'। वहीं दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर गोवा के डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि संजय राउत सपना देख रहे हैं। गोवा में BJP की मजबूत सरकार है। बीजेपी का काम देखकर कांग्रेस के 10 विधायक बीजेपी में आए। हम पूरे 5 साल सरकार चलाएंगे और अगले 5 साल भी हमारी ही सरकार होगी।

बता दें कि राज्य में सबसे बड़ा दल होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब विधानसभा में विपक्ष की भूमिका में नजर आएगी। राज्य में शिवसेना की सहयोगी पार्टी कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से सरकार बना ली है और उद्धव ठाकरे सीएम बन गए हैं। वहीं अब इस बयान के बाद से राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। अब देखना होगा कि आखिर आगे चलकर राजनीति में क्या नया होने वाला है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story