×

ममता बनर्जी से टकराव पर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह, कहा- वह हैं लोकतंत्र की तानाशाह

By
Published on: 6 July 2017 7:00 AM GMT
ममता बनर्जी से टकराव पर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह, कहा- वह हैं लोकतंत्र की तानाशाह
X

इलाहाबाद: सेंट्रल प्रदूषण बोर्ड द्वारा यूपी में वायु प्रदूषण की बदतर स्थिति को लेकर यूपी सरकार के प्रवक्ता औऱ कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि यूपी में वनों का प्रतिशत बढ़ाकर हम इसे दूर करने का प्रयास करेंगे, जिसके लिए आज से हमने वृहद वृक्षारोपण का कार्यक्रम शुरु किया है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने वेस्ट बंगाल में गवर्नर और ममता के बीच टकराव पर ममता को खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें तानाशाह करार दिया है। अपने गृह नगर इलाहबाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सरकार की सफाई पेश की है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह

siddharth-nath singh

उत्तर प्रदेश के हेल्थ मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह 5 जुलाई को इलाहाबाद पहुंचे जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सेंट्रल पल्यूशन बोर्ड के उस बयान पर अपना पक्ष रखा है, जिसमें बोर्ड ने कहा था कि यूपी की आबोहवा में बीमारियां हैं। उनका कहना है कि यूपी की सरकार इसे पेड़ लगाकर दूर करेगी, इस पर हम काम करेंगे और इसके लिए आज से ही हम वन महोत्सव मना रहे हैं। हम पेड़ लगा रहे हैं और हमें उम्मीद है कि प्रदूषण दूर कर सकेंगे।

सिद्दार्थ नाथ ने वेस्ट बंगाल में ममता और गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी के टकराव पर भी जमकर बरसे और ममता को लोकतंत्र की तानाशाह तक कह डाला। इसके अलावा यूपी के 20 फीसद सरकारी स्कूलों में ही किताबें पहुंच पाने पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सब जगह पर किताबें पहुंच जाएंगी। कानून व्यवस्था पर भी उन्होंने हालात बेहतर होने की बात कही है।

Next Story