×

योगी के 'सिद्धार्थ' ने विपक्ष के नेताओं के बीच बांट दी 'पीएम की कुर्सी'

यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को कोलकाता में टीएमसी सुप्रीमो व सीएम ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्ष की रैली पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ममता की रैली में पीएम पद पर बात नही बन पाई। इसलिए बीजेपी उन्हें एक सुझाव देती है, हम लोग बड़े दिल वाले हैं। हफ्ते में सात दिन होते हैं।

Rishi
Published on: 20 Jan 2019 12:51 PM GMT
योगी के सिद्धार्थ ने विपक्ष के नेताओं के बीच बांट दी पीएम की कुर्सी
X

कानपुर : यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को कोलकाता में टीएमसी सुप्रीमो व सीएम ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्ष की रैली पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ममता की रैली में पीएम पद पर बात नही बन पाई। इसलिए बीजेपी उन्हें एक सुझाव देती है, हम लोग बड़े दिल वाले हैं। हफ्ते में सात दिन होते हैं। इन दिनों को प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए बांट लें।

ये भी देखें : बीजेपी विधायक की मायावती पर फिसली जुबान, बोलीं किन्नर से भी ज्यादा बदतर

नेताओं के लिए दिन तय कर दिए

मंत्री ने कहा, सोमवार को ममता पीएम बन जाएं, मंगलवार को मायावती बन जाए ,बुधवार को अखिलेश यादव, गुरुवार को चंद्रबाबू नायडू, शुक्रवार को केजरीवाल और शनिवार-रविवार को सरकार काम नही करती है, तो उस दिन राहुल गांधी पीएम बन जाएं।

विधायक के विवादित बयान का समर्थन नहीं

बीजेपी विधायक संगीता सिंह द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई टिप्पणी पर मंत्री ने कहा बीजेपी और सरकार उनके इस बयान से सहमत नही है। विधायक होने के नाते उन्हें इस तरह की बयानबाजी नही करनी चाहिए।

ये भी देखें :पीएम मोदी का महागठबंधन पर जुबानी वार, बताया घोटालों का बंधन

विहिप के ऑफर पर ये कहा

विश्व हिन्दू परिषद ने हाल में ही कहा था कि यदि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में राम मंदिर बनवाने का मुद्दा रखती है तो हम उसका समर्थन करेगें। इससे जुड़े सवाल पर सिद्धार्थनाथ ने कहा, विश्व हिन्दू परिषद एक अलग संस्था है और स्वतंत्र संस्था है। वो कुछ अलग सोचती है उस पर हमारा कमेंट्स नहीं हो सकता है। हमारा विश्वास है कि राम मंदिर बनेगा तो मोदी योगी के राज में ही बनेगा।

ये भी देखें : झारखंड में जन्मा महागठबंधन, सीटों का बंटवारा 30 जनवरी को

उन्होंने कहा राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती, चंद्रबाबू नायडू और ममता बनर्जी ये जितने हैं। सभी मिलकर कहें कि हम राम मंदिर बनाएगे। हम उनका स्वागत करेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story