×

सिद्धू ने करतारपुर में खालिस्तानी आतंकी संग खिंचाई फोटो, मचा सियासी घमासान

करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास के अवसर पर नवजोत सिंह सिद्धू और खालिस्तानी आंदोलन से ताल्लुक रखने वाला 'गोपाल सिंह चावला' की तस्वीरों पर हंगामा खड़ा हो गया है।जहां एक तरफ चावला के साथ सिद्धू की तस्वीर पर भारत में सियासी घमासान मच गया है वहीं पाक सेना प्रमुख के साथ चावला की जो तस्वीरें हैं, उससे पाकिस्तान की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं।

Manali Rastogi
Published on: 29 Nov 2018 4:31 AM GMT
सिद्धू ने करतारपुर में खालिस्तानी आतंकी संग खिंचाई फोटो,  मचा सियासी घमासान
X
सिद्धू ने करतारपुर में खालिस्तानी आतंकी संग खिंचाई फोटो, खड़ा हुआ विवाद

नई दिल्ली: करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास के अवसर पर नवजोत सिंह सिद्धू और खालिस्तानी आंदोलन से ताल्लुक रखने वाला 'गोपाल सिंह चावला' की तस्वीरों पर हंगामा खड़ा हो गया है।जहां एक तरफ चावला के साथ सिद्धू की तस्वीर पर भारत में सियासी घमासान मच गया है वहीं पाक सेना प्रमुख के साथ चावला की जो तस्वीरें हैं, उससे पाकिस्तान की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं।

पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का शिलान्यास 28 नवंबर को हो गया। इस मौके पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लाहौर गए। सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर वैसे बवाल मचा हुआ था, लेकिन अब इसमें एक नया मोड़ आया है। दरअसल, सिद्धू की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: आज पृथ्वी की निगरानी वाली भारतीय सैटेलाइट सहित 31 उपग्रह लांच करेगा इसरो

इस तस्वीर में सिद्धू खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ खड़े हैं। तस्वीर को अकाली नेता मनजिंदर सिंह ने ट्विटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। मनजिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल करते हुए लिखा कि उनके अपने अपने ही मंत्री (नवजोत सिंह सिद्धू) उनकी इच्छा के खिलाफ वहां जाते हैं और गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाते हैं।



यह भी पढ़ें: वास्तु दोष को दूर करें, सुख-शांति आएगी आपके द्वार, बदले गंगाजल का स्थान…

बता दें, गोपाल सिंह चावला हाफिज सईद का करीबी और भारत विरोधी है। अब ऐसे में क्या मुख्यमंत्री अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को हटाएंगे। गोपाल सिंह चावला की बात करें तो वो पाकिस्तान में सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का महासचिव है। यही नहीं, चावला को 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का करीबी माना जाता है।

यह भी पढ़ें: मेष राशि प्यार के इजहार के लिए अच्छा दिन है, जानिए अन्य राशियों के लिए क्या शुभ होने वाला

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story