×

क्या राजनीति में एंट्री करेंगे गांगुली, यहां जानें इस सवाल पर सौरव ने क्या दिया जवाब

सौरव गांगुली ने कहा कि जीवन ने मुझे कई अवसर दिए हैं, देखते हैं आगे क्या होता है। अब मैं स्वस्थ हूं और अपना काम शुरू करने जा रहा हूं।  इंटरव्यू के दौरान गांगुली ने क्रिकेट से जुड़े कई सवालों पर खुलकर अपनी बात रखी।

Aditya Mishra
Published on: 8 March 2021 11:58 AM GMT
क्या राजनीति में एंट्री करेंगे गांगुली, यहां जानें इस सवाल पर सौरव ने क्या दिया जवाब
X
दिलीप घोष ने बीते दिनों सौरव के पार्टी में ज्वाइन करने के सवाल पर कहा था कि अभी तक उन्होंने कुछ नहीं कहा है और बीजेपी की तरफ से भी उनके बारें में कुछ भी नहीं कहा है।

कोलकाता: बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। टीएमसी और बीजेपी दोनों ही दलों के नेता धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

दोनों ही दलों में उथल-पुथल भी तेज हो गई है। नेताओं के पार्टी छोड़ने और ज्वाइन करने का सिलसिला भी जोर पकड़ता जा रहा है।

चुनाव के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के राजनीति में कदम रखने को लेकर भी अटकलें तेज हैं। इस बारें में सोमवार को एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली से सवाल भी पूछा गया।

बंगाल में डूबेगी TMC: ममता को फिर बड़ा झटका, कई नेता भाजपा में होंगे शामिल

Saurav Ganguli क्या राजनीति में एंट्री करेंगे गांगुली, यहां जानें इस सवाल पर सौरव ने क्या दिया जवाब(फोटो:सोशल मीडिया)

जीवन ने मुझे कई अवसर दिए हैं, देखते हैं आगे क्या होता है: सौरव गांगुली

उन्होंने कहा कि जीवन ने मुझे कई अवसर दिए हैं, देखते हैं आगे क्या होता है। अब मैं स्वस्थ हूं और अपना काम शुरू करने जा रहा हूं। इंटरव्यू के दौरान गांगुली ने क्रिकेट से जुड़े कई सवालों पर खुलकर अपनी बात रखी।

गौरतलब है कि रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया था। जिसमें सौरव गांगुली के भी शामिल होने की भी चर्चा थी, लेकिन इस रैली में सौरव गांगुली नजर नहीं आये थे।

बंगाल: हमलावरों ने बीजेपी नेता का सीना गोलियों से किया छलनी, टीएमसी पर आरोप

Saurav Ganguli क्या राजनीति में एंट्री करेंगे गांगुली, यहां जानें इस सवाल पर सौरव ने क्या दिया जवाब(फोटो:सोशल मीडिया)

दिलीप घोष ने सौरव गांगुली के लिए कही थी ये बात

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने बीते दिनों सौरव गांगुली के पार्टी में ज्वाइन करने के सवाल पर कहा था कि सौरव गांगुली ने अभी तक कुछ नहीं कहा है और बीजेपी की तरफ से भी उनके बारें में कुछ भी नहीं कहा है।

अगर वे आते हैं तो अच्छा है। पार्टी में जो भी शामिल होगा, हम उनका स्वागत करेंगे। लेकिन अभी तक सौरभ से कोई बातचीत हुई नहीं है। सौरव गांगुली को लेकर जो खबरें बनाई जा रही हैं उनमें कोई दम नहीं है। वे निराधार हैं।

बीजेपी को मिला ‘बंगाल टाइगर’, मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने से चढ़ा सियासी पारा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story