×

सपा-बसपा ने भाव नहीं दिया, कांग्रेस अब करेगी यूपी में कुछ ऐसा

यूपी में सपा-बसपा द्वारा गठबंधन में शामिल ना किए जाने के बाद कांग्रेस पश्चिमी यूपी के हापुड़ में रैली कर अपना चुनावी अभियान आरंभ करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 15 रैली यूपी में करवाने की योजना है। इसमें किसानों और राफेल को बड़ा मुद्दा बना केंन्द्र सरकार को घेरा जाएगा। 

Rishi
Published on: 13 Jan 2019 5:35 AM GMT
सपा-बसपा ने भाव नहीं दिया, कांग्रेस अब करेगी यूपी में कुछ ऐसा
X

लखनऊ : यूपी में सपा-बसपा द्वारा गठबंधन में शामिल ना किए जाने के बाद कांग्रेस पश्चिमी यूपी के हापुड़ में रैली कर अपना चुनावी अभियान आरंभ करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 15 रैली यूपी में करवाने की योजना है। इसमें किसानों और राफेल को बड़ा मुद्दा बना केंन्द्र सरकार को घेरा जाएगा।

ये भी देखें : सपा-बसपा के गठबंधन को अपना दल के नेता ने एक मजबूत गठबंधन करार दिया

आपको बता दें, रविवार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद लखनऊ में बड़ी रणनीति का खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक रालोद और प्रासपा भी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनावी तैयारी को धार देंगे।

ये भी देखें : सपा- बसपा गठबंधन: अखिलेश यादव ने कहा- BJP को अब सत्ता से बाहर जाना ही होगा

वहीं राहुल गांधी ने कहा, 'बीएसपी और एसपी को गठबंधन करने का पूरा हक है। मैं सोचता हूं कि कांग्रेस पार्टी के पास उत्तर प्रदेश के लोगों को पेश करने के लिए काफी कुछ है, इसलिए हम कांग्रेस पार्टी के तौर पर हरसंभव प्रयास करेंगे। यह हम पर निर्भर करता है कि हम कैसे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते हैं। हम पूरी क्षमता के साथ लड़ेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story