×

अधिकारी पर भड़के आजम, बोले- इसीलिए लाए ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले सपा (समाजवादी पार्टी) के कद्दावर नेता आजम खान अपने एक वीडियो को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

tiwarishalini
Published on: 16 March 2017 4:14 AM GMT
अधिकारी पर भड़के आजम, बोले- इसीलिए लाए ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं
X
अधिकारी पर भड़के आजम, बोले- इसीलिए लाए तुम्हें हम ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

अधिकारी पर भड़के आजम, बोले- इसीलिए लाए तुम्हें हम ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

रामपुर: अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले सपा (समाजवादी पार्टी) के कद्दावर नेता आजम खान अपने एक वीडियो को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। जिसमें आजम रामपुर जिले के उपजिलाधिकारी सदर एवं 37 विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर अभय कुमार गुप्ता को जमकर फटकार लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... आजम खान का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ज्यादा फल लदे वाले पेड़ों की टूट जाती हैं जड़ें

मामला 11 मार्च को रामपुर में उनकी जीत के बाद का है। जहां वह अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतगणना स्थल पहुंचे थे। बारिश होने के कारण रास्‍ते में कीचड़ होने के कारण मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में उनको दिक्‍कत हुई।

यह भी पढ़ें ... यूपी चुनाव 2017: रामपुर में आजम ने बचाई सपा की साइकिल, बेटे को भी मिली जीत

उनको गाड़ी से उतरकर पैदल चलना पड़ा। रास्‍ते में भी कीचड़ था। ऐसे में जब उस कीचड़ भरे रास्‍ते से पैदल चलकर जीत का सर्टिफिकेट लेने वह पहुंचे तो वहां मौजूद अधिकारी पर वह काफी गुस्‍सा हो गए।

यह भी पढ़ें ... साधना गुप्ता के बयान पर बोले आजम- औलाद उनकी है जो उनके कहने पर नहीं चल रही, देखें कमी कहां है

आजम ने कहा कि ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्‍ते पर। हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे। चलिए पहले उस रास्‍ते पर चलकर देखिए। हालांकि ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है।

यह भी पढ़ें ... आजम खान बोले- रोमियो BJP के मुख्तार अब्बास नकवी की तरह लड़की लेकर नहीं भागा था

बुरी बात है ये। अच्‍छी बात नहीं है ये। इतनी-इतनी कीचड़ और अभी सरकार है। अभी मैं मिनिस्‍टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा। जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीन दिन में आप पर एक्‍शन लेने का हक भी मेरे पास होगा।

यह भी पढ़ें ... आजम खान बोले- दुनिया थूकती होगी कि PM मोदी कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं

आजम ने कहा कि इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर। आप तो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप। इतनी जल्‍दी नजरें बदलते हो। इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया। इतनी कीचड़ है। फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story