×

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी बोले- आतंकवादी हैं मोदी और अमित शाह, सबक सिखाएगी जनता

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार (19 फरवरी) को पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह दोनों को आतंकवादी बताया।

tiwarishalini
Published on: 19 Feb 2017 12:20 PM GMT
सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी बोले- आतंकवादी हैं मोदी और अमित शाह, सबक सिखाएगी जनता
X
सपा का आरोप- हमारे कामों का ही नाम बदलकर अपना बता रही है योगी सरकार

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी बोले- मोदी और अमित शाह आतंकवादी हैं, जनता सबक सिखाएगी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार (19 फरवरी) को पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह दोनों को आतंकवादी बताया। उन्होंने कहा कि यह दोनों यूपी में आतंक का माहौल पैदा कर रहे हैं। इस चुनाव में जनता इनको सबक जरूर सिखाएगी। मोदी और अमित शाह आतंक फैलाकर राजनीति कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... मुलायम की पत्नी बोलीं- मुझे साधना गुप्ता नहीं, यादव बोलो, अखिलेश-प्रतीक मेरी दो आंखें

राजेंद्र चौधरी के मुताबिक, इस चुनाव में आजकल काफी मनोरंजन हो रहा है, क्योंकि गुजरात के दो जादूगर काफी सक्रिय हो गए हैं और नाटकीय ढंग से अपनी बात बोल रहे हैं। यह दोनों कुछ भी कर लें, लेकिन होगा कुछ नहीं।

यह वही लोग हैं, जिनके मातृ संगठन ने आजादी के आंदोलन में रत्ती भर भी काम नहीं किया था। उन्हें लगता है कि यूपी की जनता को राजनीति समझ में नहीं आती है। किस्से-कहानी गड़कर उन्हें आसानी से गुमराह किया जा सकता है। मर्यादाहीन राजनीति को यूपी की जनता अंदर आने की इजाजत नहीं दे सकती।

अगली स्लाइड में जानिए राजेंद्र चौधरी ने किसे बताया 'पॉलिटिकल क्राइम' ....

'मतदाताओं को गुमराह करना है पॉलिटिकल क्राइम'

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि मतदाताओं को गुमराह करना पॉलिटिकल क्राइम है। लोकतंत्र में कभी-कभी दुर्घटना भी होती है, जिसकी वजह से कुछ ओहदे मिल जाते हैं और वो समझते हैं कि हम कुछ भी कर सकते हैं। आजकल पीएम मोदी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करते हैं, क्या यह दिल्ली के शीर्ष पर बैठकर करना सही है? आरएसएस की छतरी के नीचे ऐसे लोगों का जमावड़ा है जो बार-बार झूठ का प्रचार करते हैं।

चुनाव में हारने जा रही है बीजेपी: राजेंद्र चौधरी

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी हारने जा रही है। पीएम मोदी को लगता है कि वो जनता को सम्मोहित करके उनसे वोट ले लेंगे। आरएसएस का गिरोह काफी एक्टिव है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी की जनता का लगातार अपमान कर रहे हैं।

'मोदी को खुद को समझते हैं विश्व विजेता'

पीएम मोदी पर फिर हमला करते हुए राजेंद्र चौधरी ने कहा कि उन्हें पीएम का पद क्या मिल गया, वो खुद को विश्व विजेता समझते हैं। 11 तारीख को पता चल जाएगा कि वो कहां खड़े हैं। वो मतदाताओं को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। मोदी जी पानी पी रहे हैं। पसीना बहा रहे हैं और लोगों को डरा और धमका रहे हैं। वो बार-बार यूपी को बलात्कारी प्रदेश कहते हैं। फतेहपुर में उन्होंने एक धर्म विशेष का नाम भी लिया है। इसकी शिकायत हम निर्वाचन आयोग से कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... … तो चुनावी समर में कुछ इस तरह PM मोदी ने एक साथ खेला हिंदू और इमोशनल कार्ड

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story