×

सपा सांसद का बीजेपी पर हमला, कहा- मंदिर नहीं बना, केवल बीजेपी सरकार बनी

sudhanshu
Published on: 3 Nov 2018 11:43 AM GMT
सपा सांसद का बीजेपी पर हमला, कहा- मंदिर नहीं बना, केवल बीजेपी सरकार बनी
X

गोरखपुरः सपा से गोरखपुर के सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद ने शनिवार को भाजपा और प्रदेश सरकार को जमकर निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर तो नहीं बना। लेकिन, भाजपा की सरकार जरूर बन गई और रामजी आज भी टेंट में हैं। राम मंदिर बनेगा कि नहीं बनेगा, ये सुप्रीम कोर्ट तय करेगा। भाजपा के पास मूर्ति और धर्म के नाम पर ही कुछ मुद्दे बचे हैं।

ये भी देखें: रातों-रात करोड़पति बनने का था ख्वाब, पुलिस ने रेड डाल किया मंसूबे को फेल

बीजेपी नहीं दे रही मुद्दों पर ध्‍यान

गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि जितने भी सामाजिक मुद्दे हैं। भाजपा उस पर ध्‍यान नहीं दे रही है। इन मुद्दों को वे दरकिनार कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि शि‍क्षा, चिकित्‍सा, राजनीति, रोटी, कपड़ा और मकान के साथ मान-सम्‍मान और स्‍वाभिमान का अधिकार जनता को दिलाने की बात जो भाजपा ने कही थी। भाजपा ने इस सारे मुद्दों को ठुकरा दिया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा जनता को मंदिर-मस्जिद और मूर्तियों में लड़ाने का काम कर रही है।

ये भी देखें: तेजप्रताप ने ऐश्‍वर्या से मांगा तलाक, कहा- मैं बन गया मोहरा

आस्‍था से हो रहा खिलावाड़

एक सवाल के जवाब में सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि मूर्ति बनाने की बात हमारी आस्‍था के प्रति खिलवाड़ है। उन्‍होंने कहा कि मूर्ति बनवाने की बात घोषणा करने से नहीं पूरी होती है। हमारे प्रधानमंत्री और केन्‍द्र की सरकार भी साढ़े चार साल से घोषणाएं करती आ रही है। डेढ़ साल में हमारे मुख्‍यमंत्री ने भी कई योजनाओं की घोषणा की है। लेकिन, जो आमजनमानस के हित की बात है, उसका क्रियान्‍वयन करने की बात कही जाती है। लेकिन, आम जनमानस के हित के जो मुद्दे हैं। उसके क्रियान्‍वयन की बात की जाती, तो ज्‍यादा बेहतर रहता। उन्‍होंने कहा कि जब-जब चुनाव आता है तो भाजपा हिन्‍दुस्‍तान-पाकिस्‍तान और हिन्‍दू-मुसलमान की बात करती है।

ये भी देखें: 72825 शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थी फीस वापसी के लिए 30 नवम्बर तक ऐसे करें आवेदन

चुनाव में उलझाती है बीजेपी

प्रदेश सरकार द्वारा तलाक प्रमुख की नियुक्ति के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा आम जनमानस को उन्‍हीं की बातों में उलझाकर अपना राजनीतिक उल्‍लू सीधा करने का काम करती है। इसलिए ये घोषणा भी एक जुमला जैसा ही लगता है। उन्‍हें वास्‍तव में गरीब, पिछड़े और अल्‍पसंख्‍यक वर्ग के लोगों के हितों की बात करनी होती, तो आज साढ़े चार साल बीतने के पहले वे इनके अधिकारों को दे दिए होते। लेकिन, साढ़े चार साल बस जुमलेबाजी की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने यूएनओ में जाकर भी झूठ बोला कि सवा सौ करोड़ लोगों के हाथों में हमने उनके मकान की चाबी सौंप दी। इतना बड़ा झूठ तो कभी किसी ने नहीं बोला था। झूठ बोलने का काम भाजपा के साथ आज प्रधानमंत्री भी कर रहे हैं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story