×

श्रीप्रकाश जयसवाल का इलाहाबाद में मोदी सरकार पर बड़ा हमला

नोटबंदी को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। जायसवाल ने कहा है कि जब बड़ा फैसला लिया जाता है तो बड़े दलों से मशविरा लिया जाता है। श्रीप्रकाश ने कहा मोदी जी काला धन समाप्त कर रहे है कि मुट्ठी भर लोगों के पास पहुँच जाय। जिनके पास बोरों में नोट भरा है उनका नोट दूसरे नोटों में तब्दील हो जायेगा और इसके लिए सरकार तैयार है। 15-15 लाख खाते में जमा करने को कहा गया है।कम से कम लाख डेढ़ लाख तो जमा कर देते। जिन गरीबों ने अपने खाते में जमा किया है।उसी पैसे को लौटाने के लिए लाठी खानी पड़े।

tiwarishalini
Published on: 28 Nov 2016 8:10 PM GMT
श्रीप्रकाश जयसवाल का इलाहाबाद में मोदी सरकार पर बड़ा हमला
X

इलाहाबाद : नोटबंदी को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। जायसवाल ने कहा है कि जब बड़ा फैसला लिया जाता है तो बड़े दलों से मशविरा लिया जाता है। श्रीप्रकाश ने कहा मोदी जी काला धन समाप्त कर रहे है कि मुट्ठी भर लोगों के पास पहुँच जाय। जिनके पास बोरों में नोट भरा है उनका नोट दूसरे नोटों में तब्दील हो जायेगा और इसके लिए सरकार तैयार है। 15-15 लाख खाते में जमा करने को कहा गया है।कम से कम लाख डेढ़ लाख तो जमा कर देते। जिन गरीबों ने अपने खाते में जमा किया है।उसी पैसे को लौटाने के लिए लाठी खानी पड़े।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नोटबंदी के पहले सरकार को विपक्षी पार्टियों के साथ मीटिंग करनी चाहिए थी, लेकिन सब कुछ मनमाने तरीके से किया गया। इसका खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। दो हजार के नोट पर पूर्व मंत्री ने कहा कि ये भी बड़े लोगों की सहूलियत को देखते हुए निकाले गए हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि इस समय चुनाव कराकर देख लें, दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा।सरकार के जिस कदम से गरीबों को तकलीफ हो उस कदम को हम स्वीकार नहीं करेंगे। इस तरह की नौटंकी मन की बात करते हो की गरीब भूखा मरे और माल्या को छोड़ देते हो की विदेश की सैर करे।

उन्होंने कहा आपको एक बार समर्थन हासिल हो गया तो जनता के ऊपर प्रहार पर प्रहार करेंगे। बार्डर पर हालात खराब हो रही है इसलियर फैसले पर फैसले ले रहे हो। जनता कश्मीर के बारे में न सवाल करे इस लिए ऐसी स्थिति ला रहे। इसी को जनता को दिखाने के लिए जन आक्रोश रैली कर रहे हैं।

महीने 2 महीने में देश में कंगालों का परसेंटेज ढूँढना पड़ेगा। 25 प्रतिशत जनता कंगाल है। आप ऐसा कोई कदम न उठाएं की देश का कला धन और बढ़ जाए। 2 हजार के नोट 20 लाख रखने के लिए एक ब्रीफकेस में आ जायेगा। 2 माह बाद कोंग्रेस पूछेगी की किस अधिकारी ने पैसा लेकर काम न करने की बात कही।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story