×

अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा पर एक्शन ना लेने से नाराज इस एक्ट्रेस ने छोड़ी BJP

दिल्ली में भड़की हिंसा की आग ने करीब 43 लोगों की जान ले ली और लगभग 200 लोग घायल हुए हैं। इस घटना से आहत हुई फेसम बंगाली एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नेता सुभद्रा मुखर्जी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 Feb 2020 3:35 PM GMT
अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा पर एक्शन ना लेने से नाराज इस एक्ट्रेस ने छोड़ी BJP
X

नई दिल्ली: दिल्ली में भड़की हिंसा की आग ने करीब 43 लोगों की जान ले ली और लगभग 200 लोग घायल हुए हैं। इस घटना से आहत हुई फेसम बंगाली एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नेता सुभद्रा मुखर्जी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने साल 2013 में बीजेपी ज्वाइन किया था। सुभद्रा ने भाजपा से अपने इस्तीफे की वजह उन्हीं की पार्टी के नेता कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर के खिलाफ कोई एक्शन न लेने को बताया है।

पीएम मोदी से प्रभावित होकर आई थीं राजनीति में

फेसम बंगाली टीवी सीरियल 'बोउ कोठा कोउ', साधारण मेये, खिलाड़ी, रोमियो और जूलियट सहित कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुभद्रा मुखर्जी ने बीजेपी छोड़ने के फैसले को लेकर कहा, मैंने यह निर्णय काफी इंतजार के बाद लिया है।

उन्होंने कहा, 'मैं पीएम मोदी को देखकर राजनीति में आई थी लेकिन यहां आकर जो देखा वह विनाशकारी लग रहा है।' उन्होंने आगे कहा, मैंने 2013 में बीजेपी के नेतृत्व और विचार से प्रभावित होकर पार्टी को चुना था लेकिन हाल के कुछ वर्षों में देखा कि पार्टी के विचार सही रास्ते पर नहीं है।

दिल्लीः कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला- मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कर रही AAP

लोगों में धर्म के नाम पर घृणा फैला रही बीजेपी

सुभद्रा मुखर्जी बताती हैं कि मैंने महसूस किया कि भाजपा की विचारधारा लोगों में धर्म के नाम पर घृणा फैलाने की ओर जा रही है। मैंने यह फैसले बहुत सोच विचार के लिए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ऐसी पार्टी से दूर रहना ही पसंद करूंगी जहां कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर जैसे लोग हैं।

सुभद्रा मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा बंगाल भाजपा इकाई के चीफ दिलिप घोष को सौंपा है। उन्होंने दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि दंगों ने लोगों को बांट दिया है, कई लोग मार दिए गए, कई घरों को आग के हवाले कर दिया गया।

मिनी पाकिस्तान वाले बयान पर फंसे कपिल मिश्रा, चुनाव आयोग ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर पर दिया ये बयान

सुभद्रा मुखर्जी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बीजेपी, कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर द्वारा दिए भड़काऊ बयानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। दिल्ली दंगों ने मुझे पूरी तरह हिला दिया, ऐसी पार्टी से मैं दूर ही रहना पसंद करूंगी जो अपने ही नेताओं पर कार्रवाई करने में झिझकती हो। ऐसी पार्टी से दूर ही रहना चाहूंगी जहां अनुराग और कपिल जैसे नेता हों।

कोर्टरूम में चलाई गई कपिल मिश्रा की वीडियो क्लिप, जज ने कही ये बात

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story