×

सांसद नुसरत को मिले ऐसे कमेंटस- सबकुछ छोड़ी छाड़ कए नेता बनी जायी का, ऐसेन गोरी से बियाह रचाई का...

इस लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं टीएमसी नेता नुसरत जहां काफी चर्चा में हैं। नुसरत को बेहद खूबसूरत सांसद के रूप में देखा जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2019 6:18 AM GMT
सांसद नुसरत को मिले ऐसे कमेंटस- सबकुछ छोड़ी छाड़ कए नेता बनी जायी का, ऐसेन गोरी से बियाह रचाई का...
X

नई दिल्ली: इस लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं टीएमसी नेता नुसरत जहां काफी चर्चा में हैं। नुसरत को बेहद खूबसूरत सांसद के रूप में देखा जा रहा है। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग उनके ग्लैमरस अवतार की खूब चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में आजतक ने पश्चिम बंगाल और टीएमसी की सबसे युवा सांसदों में से एक नुसरत जहां से खास बातचीत की।

यह भी देखें... BJP ने खेला एक नया दाव, बंगाल हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के परिवार को शपथ ग्रहण में न्योता

17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से दो बंगाली एक्ट्रेस चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी होने की वजह से पहले से ही काफी चर्चित रही हैं, लेकिन संसद पहुंचते ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। और साथ ही बहस की शिकार भी।

तस्वीरें वायरल होने की दो वजह रहीं- पहली तो ये कि इन्होंने संसद के सामने खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अमूमन सांसद नहीं किया करते। और दूसरी वजह रहे इन दोनों के कपड़े। जो संसद में आने वाली महिलाओं के कपड़ों से एकदम अलग नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों को इतनी बधाइयां नहीं मिल रहीं जितने ताने मिल रहे हैं। इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि संसद भवन कोई पिकनिक स्पॉट नहीं जहां जाकर फोटो खिंचवाई जाएं। तो कोई कह रहा था कि उन्होंने साड़ी क्यों नहीं पहनी, संसद में ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए। यानी लोगों को सारी समस्या इन दोनों के एटिट्यूड से थी जो बिल्कुल भी प्रोफेशनल नहीं लग रहा था।

यह भी देखें... ED ने रॉबर्ट वाड्रा को जारी किया समन, कल दिल्ली दफ्तर में होगी पूछताछ

लगेगा भी कैसे, ये दोनों प्रोफेशनल हैं ही कहां। दोनों ग्लैमर वर्ल्ड से आई हैं, अभिनेत्रियां हैं, हमेशा जगह को कैमरे की निगाह से देखती हैं और खुद को फ्रेम में पोज़ देते हुए। तो इनका संसद के सामने पोज देना बिल्कुल वैसा ही था जैसे बाकी युवा लड़कियां करती हैं। और सोशल मीडिया तो एक आदत है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story