×

अखिलेश को राजनीति की क्लास देना चाहते हैं योगी के मंत्री

Rishi
Published on: 14 Jan 2018 3:06 PM GMT
अखिलेश को राजनीति की क्लास देना चाहते हैं योगी के मंत्री
X

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर आए कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है। आलू कि राजनीति से दूर हों और जनता की परेशानियों को लेकर राजनीति करें। साथ ही उन्होंने अखिलेश को सलाह दी है कि मेरे नंबर पर फोन करें हम बताएंगे कि कैसे राजनीति होती है। इसके अलावा मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि वो भ्रष्टाचार की देवी हो चुकी है जो अब स्वाहा हो गई है।

दरअसल कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव पढ़े लिखे मुख्यमंत्री थे। इंजीनियरिंग भी पढ़ी थी तो आलू की राजनीति नहीं करना चाहिए। सपा ने ही अपने जानवर रोड पर छोड़ रखे थे। वही जानवर किसानो की फसले बर्बाद कर रहे थे। अब हम उन्ही जानवरों को पकड़वाने का काम करेंगे तब साफ हो जाएगा कि जानवर किसके है आप लोग देखिएगा कि सपा नेता ही अपने अपने जानवरों को छुड़ाने आएंगे।

कैबिनेट मंत्री ने अखिलेश यादव को सलाह दी है कि वो हमे मेरे नंबर पर फोन करें। हम उनको मुद्दे बताएंगे कि किन मुद्दों पर राजनीति की जाती है।

वही केबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती ने काशीराम के सपनो को शर्मसार किया है। उन्होंने अमीरों की तिजोरी मे बैठकर राजनीति की है। मायावती भ्रष्टाचार की देवी है। जो अब स्वाहा हो चुकी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story