×

स्वामी प्रसाद ने माया को बताया खिसियानी बिल्ली, आजम को कहा- अकल से पैदल

By
Published on: 6 Sep 2016 8:59 PM GMT
स्वामी प्रसाद ने माया को बताया खिसियानी बिल्ली, आजम को कहा- अकल से पैदल
X

शाहजहांपुरः बीएसपी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या ने मायावती पर मंगलवार को फिर निशाना साधा। उन्होंने बीएसपी सुप्रीमो को खिसियानी बिल्ली बताया और कहा कि वह खंभा नोच रही हैं। स्वामी ने इसके साथ ही अंबेडकर पर टिप्पणी को लेकर आजम खान को गंदी और ओछी मानसिकता वाला नेता करार दिया।

स्वामी प्रसाद ने क्या कहा?

मायावती ने बीते दिनों कहा था कि बीएसपी जिस गंदगी को निकाल रही है, उसे बीजेपी समेट रही है। इस बारे में पूछने पर मौर्या ने कहा कि मैंने अपनी राजनीति से मायावती को निष्कासित किया है, न कि उन्होंने मुझे निकाला है। उन्होंने कहा कि ये तो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी बात हो गई। आजम के बारे में उन्होंने कहा कि अंबेडकर पर यूपी के मंत्री ने ओछी मानसिकता दिखाई है। आजम खान अकल से पैदल हैं।

माया पर निशाना, मोदी की तारीफ

स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती ने लखनऊ के चौराहों पर अंबेडकर और कांशीराम की मूर्तियों को बेचने का काम किया है. वह टिकट के बदले करोड़ों रुपए लेती हैं। पैसा देकर उनकी रैलियों में भीड़ जुटाई जाती है। एक दिन ऐसा भी होगा जब बीएसपी में मायावती और उनके मुनीम रह जाएंगे। स्वामी प्रसाद मौर्या ने विकास के लिए पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की।

Next Story