×

तेज प्रताप ने लगाई सीएम नीतीश कुमार से मदद की गुहार, कहा- चाचा बंगला नहीं मिलेगा?

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गुरुवार को थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठने का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बंगला मांगने की गुहार लगाने को लेकर वह फिर से खबरों में हैं।

Aditya Mishra
Published on: 28 Dec 2018 6:39 AM GMT
तेज प्रताप ने लगाई सीएम नीतीश कुमार से मदद की गुहार, कहा- चाचा बंगला नहीं मिलेगा?
X

पटना: आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गुरुवार को थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठने का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि

अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बंगला मांगने की गुहार लगाने को लेकर वह फिर से खबरों में हैं।

ये भी पढ़ें...कम नहीं हो रही मुश्किलें, तेज प्रताप पर RJD कार्यकर्ता ने लगाया मारपीट का आरोप

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप की इस मांग पर नीतीश ने सकारात्मक रुख दिखाया है, लेकिन वह इस पर अंतिम फैसला लालू प्रसाद यादव से बातचीत के बाद ही लेंगे।

खबर के मुताबिक, संबंधित अधिकारियों से गुहार लगाने पर कोई सफलता न मिलने के चलते तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार को कॉल कर कहा, 'चाचा, मुझे घर नहीं मिलेगा?' बता दें कि शादी के छह महीने के अंदर पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेज के अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। इसी वजह से तेज नीतीश कुमार से मदद मांगकर अपने लिए एक बंगले की चाह रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप ने सुशील मोदी पर दिया तीखा बयान- ‘मैं नहीं डरता, घर में घुसकर मारूंगा’

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि तेज प्रताप अपने परिवार के सदस्यों के साथ नहीं रहना चाहते हैं जो उनके तलाक के फैसले से खुश नहीं हैं। तेज प्रताप ने दिसंबर की शुरुआत में राज्य सरकार से एक बंगले के लिए रिक्वेस्ट की थी लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर मजबूरन उन्हें नीतीश की शरण में जाना पड़ा।

रिपोर्ट के मुताबिक, तलाक के लिए अर्जी देने के वक्त से ही तेज प्रताप पटना स्थित अपने 10, सर्क्युलर रोड बंगले में नहीं रह रहे हैं। वहां वह अपनी मां राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ रहते थे। तेज प्रताप ने कहा था कि वह तभी वापस लौटेंगे जब परिवार तलाक देने का उनका फैसला मान लेगा।

ये भी पढ़ें...पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के पीछे तेज प्रताप यादव के पास हैं 5 कारण

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story