×

तेजप्रताप को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जहां बिहार और देश से बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए जोर लगाए हैं। वहीं उनसे उनका अपना घर ही नहीं संभल रहा है। लालू के लाल तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच वर्चस्व की जंग अब जमीन पर आ गई है।

Rishi
Published on: 3 April 2019 5:03 AM GMT
तेजप्रताप को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
X

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जहां बिहार और देश से बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए जोर लगाए हैं। वहीं उनसे उनका अपना घर ही नहीं संभल रहा है। लालू के लाल तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच वर्चस्व की जंग अब जमीन पर आ गई है। तेजप्रताप बागी हो गए हैं। इसके बाद तेजप्रताप यादव को अज्ञात नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी मिली है।

ये भी देखें : यूएई ने सीआरपीएफ कैंप पर हमले के साजिशकर्ता निसार अहमद को सौंपा

उन्होंने पटना स्थित सचिवालय थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : बेंगलुरू में शाह ने रोड शो के जरिए किया शक्ति प्रदर्शन

आपको बता दें, तेजप्रताप ने आरजेडी के अंदर ही 'लालू-राबड़ी मोर्चा' खड़ा कर दिया है। ये मोर्चा निर्दलीय उम्मीदवार उतरेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story