×

ओवैसी को मिली धमकी: क्रेन से उलटा लटकाकर काटूंगा तुम्हारी दाढ़ी, जानें पूरा मामला

तेलंगाना की निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। 

Aditya Mishra
Published on: 4 Jan 2020 2:31 PM GMT
ओवैसी को मिली धमकी: क्रेन से उलटा लटकाकर काटूंगा तुम्हारी दाढ़ी, जानें पूरा मामला
X

निजामाबाद: तेलंगाना की निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने कहा है कि मैं आपको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि आपको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी काट दूंगा। आपको बता दें कि इससे पहले 27 दिसंबर को बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक करार देने पर सवाल किया था कि क्या वह पाकिस्तान या बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं?

बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी को चेतवानी देते हुए कहा है कि मैं आपकी दाढ़ी काट के तेलंगाना के मुख्यमंत्री (के चंद्रशेखर राव) के चेहरे पर चिपकाकर इसका प्रमोशन करूंगा।

ये भी पढ़ें...असदुद्दीन ओवैसी का सेना प्रमुख के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना क्या सही है?

धरमपुरी अरविंद ने पहले भी दिया था ऐसा विवादित बयान

धरमपुरी अरविंद ने पहले भी हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इससे पहले पिछले महीने बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था, 'असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक और सांप्रदायिक बताकर इसका विरोध कर रहे हैं। मैं पूछता हूं कि क्या ओवैसी पाकिस्तान और बांग्लादेश से चुनाव लड़ना चाहते हैं?' बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें...NPR और NRC को लेकर गृह मंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं: ओवैसी

ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में

आपको बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने संसद में नागरिकता संशोधन कानून का मसौदा भी फाड़ डाला था। असदुद्दीन ओवैसी का आरोप है कि नागरिकता संशोधन कानून मुसमानों के खिलाफ है। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक बताते हुए इसको सुप्रीम कोर्ट में भी चुनौती दी है।

वहीं, मोदी सरकार का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून का हिंदुस्तान के नागरिकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यह कानून नागरिकता देने के लिए लाया गया है। इससे किसी की नागरिकता नहीं जाएगी।

ये भी पढ़ें...मैं नागरिकता संशोधन कानून से सिर्फ धर्म को हटाने की मांग कर रहा-ओवैसी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story