TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तेलंगाना: भाजपा का चुनावी वादा, सत्ता में आये तो मुफ्त में करायेंगे सबरीमाला का सफर

Aditya Mishra
Published on: 14 Oct 2018 8:41 AM GMT
तेलंगाना: भाजपा का चुनावी वादा, सत्ता में आये तो मुफ्त में करायेंगे सबरीमाला का सफर
X

हैदराबाद: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधान सभा का चुनाव प्रस्तावित हैं। ऐसे में बीजेपी यहां की सीट पर कब्जा जमाने के लिए कोई भी मौक़ा अपने हाथ से छोड़ना नहीं चाहती है।

चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने अपने वोटर्स को लुभाने के लिए एक नया दांव खेला है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि यदि वे सत्ता में आते है तो सबरीमाला जाने वाले जरूरतमंद भक्तों को फ्री में परिवहन की सुविधा मुहैया कराएंगे।

इतना ही नहीं त्योहारों के समय तेलंगाना राज्य परिवहन निगम की धार्मिक स्थलों पर जाने वाली बसों पर लगने वाले सरचार्ज को भी हटा दिया जाएगा।

आगे कहा कि वह वीकडेज पर शाम 6 बजे के बाद शराब की बिक्री पर भी रोक लगायेंगे। वहीं वीकेंड पर शराब की बिक्री पर पूरी तरह से रोक को लागू किया जाएगा। भाजपा के घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष और पूर्व विधायक एनवी एसएस प्रभाकर ने कहा कि चुनाव के लिए पार्टी घोषणापत्र पर कार्य कर रही है।

एसएस प्रभाकर ने कहा, 'तेलंगाना में ड्रिंक करने की वजह से कई घर बर्बाद हो चुके है। शराब पीने की वजह से पारिवारिक जीवन में झगड़े, दुष्कर्म और सुसाइड की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में शराब पर प्रतिबंध लगाया जाना जरुरी है।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, पार्टी अध्यक्ष बीजेपी में हुए शामिल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story