×

कई किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन हमें मोदी जी की ममता दिखाई नहीं दी: टीएमसी

टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत सरकार एक तरफ किसानों पर जुल्म कर रही है और दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा किसानों के प्रति फर्जी स्नेह जता रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 8 Feb 2021 6:21 AM GMT
कई किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन हमें मोदी जी की ममता दिखाई नहीं दी: टीएमसी
X
ममता बनर्जी ने अपने बयान में सीधे तौर पर बीजेपी का नाम नहीं लिया है, लेकिन केंद्र सरकार की जवाबदेही होने और पार्टी में शामिल होने के दबाव की बात कह उन्होंने साफ इशारा किया है।

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टिप्पणी करने पर टीएमसी ने पलटवार किया है। टीएमसी के वरिष्ठ सांसद एवं प्रवक्ता सौगत राय ने कहा कि बंगाल के लोग ‘‘चुनाव में भाजपा को लाल कार्ड दिखाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाने के बजाय प्रधानमंत्री को किसानों के मुद्दे पर अपना रुख नरम करना चाहिए और पिछले 70 दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों के प्रति थोड़ी ‘ममता' दिखानी चाहिए।'

उन्होंने आरोप लगाया कि कई किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन हमें मोदी जी की ममता दिखाई नहीं दी।

वहीं नादिया जिले के नवद्वीप में पार्टी की बैठक के दौरान टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत सरकार एक तरफ किसानों पर जुल्म कर रही है और दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा किसानों के प्रति फर्जी स्नेह जता रहे हैं।

Farmer Protest कई किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन हमें मोदी जी की ममता दिखाई नहीं दी: टीएमसी(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल के हल्दिया में बोले पीएम मोदी-‘किसान का हक हम देकर रहेंगे’

बंगाल की रैली में पीएम मोदी ने कहा था?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में कहा था कि बंगाल के लोगों की ममता की अपेक्षा थी लेकिन वह निर्ममता का शिकार हो गया। 10 साल के शासनकाल में यह साफ हो गया कि ये कोई परिवर्तन नहीं बल्कि लेफ्ट का पुनर्जीवन ही है। इससे पश्चिम बंगाल में गरीबी का दायरा बढ़ता गया, उद्योगों में ताले लगते गए।

पीएम मोदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश रची जा रही है। चाय और योग जैसी चीजों पर हमला किया जा रहा है।

लेकिन क्या आपने दीदी के मुंह से इन साजिशों के खिलाफ एक भी शब्द सुना है। मैं इन षड्यंत्रकारियों से कहना चाहता हूं कि देश इन सभी षड्यंत्रों का पूरे जोर से जवाब देगा।

pm-modi कई किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन हमें मोदी जी की ममता दिखाई नहीं दी: टीएमसी(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा

'किसान का हक हम देकर रहेंगे': पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने अपने भाषणों में किसानों के बेहतरी के लिए शुरू की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा था कि सरकार द्वारा मैं आज यहां घोषणा करने आया हूं कि यहां चुनाव के बाद बीजेपी सरकार बनने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे किसानों के हितकारी योजनाओं को तेज करने का फैसला लिया जाएगा।

इसके साथ ही अब तक के रुके हुए धन को भी किसानों को दिया जाएगा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने नारा लगाया, 'किसान का हक हम देकर रहेंगे।'

पश्चिम बंगाल: एक्टर दीपांकर डे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, इन्होनें भी ली सदस्यता

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story