×

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चार दशक से बदले की राजनीति चल रही है। भाजपा सच्चा लोकतंत्र स्थापित करेगी। शेखावत की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस के 200 से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गये।

Aditya Mishra
Published on: 3 Jan 2021 5:16 AM GMT
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात
X
पश्चिम बंगाल में कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी बेहद आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही है। बीजेपी नेता बार-बार ममता बनर्जी पर हमला कर रहे हैं। 

मिदनापुर: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के शासन के दौरान पश्चिम बंगाल में ‘मां, माटी और मानुष’ (मां, मातृभूमि और लोग) को ‘‘ठगा’’ गया है।

उन्होंने ममता बनर्जी पर अपने कार्यकर्ताओं को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तरी 24 परगना जिले के हबरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के घर-घर अभियान के दौरान ‘अपने लोगों’ के फायदे के लिए काम कर रही है।

तृणमूल कांग्रेस की सरकार समेत विभिन्न सरकारों के कारण पश्चिम बंगाल जो बर्बाद राज्य में बदल गया है, उसे भाजपा रवींद्रनाथ टैगोर का सोनार बांग्ला’ (स्वर्ण बंगाल) बनाना चाहती है।

BJP Leader केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात (फोटो: सोशल मीडिया)

BJP नेता सुवेंदु अधिकारी को मिल सकता है कैबिनेट रैंक, जानें पूरी बात

पश्चिम बंगाल में चार दशक से बदले की राजनीति चल रही: गजेंद्र सिंह शेखावत

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चार दशक से बदले की राजनीति चल रही है। भाजपा सच्चा लोकतंत्र स्थापित करेगी। शेखावत की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस के 200 से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गये।

बता दे कि पश्चिम बंगाल में कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी बेहद आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही है। बीजेपी नेता बार-बार ममता बनर्जी पर हमला कर रहे हैं।

30 जनवरी को एक बार फिर से गृह मंत्री अमित शाह जाएंगे बंगाल

30 जनवरी को एक बार फिर से गृह मंत्री अमित शाह बंगाल जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह हर महीने में से 3 से सात दिन बंगाल में बिताएंगे और इस दौरान वह चुनाव प्रचार से लेकर तमाम रणनीतियों की रूपरेखा तैयार करेंगे व राज्य के माहौल अनुसार उन्हें अमली जामा पहनाएंगे।

TMC मां-माटी-मानुष को ध्यान में रखकर आगे भी काम करती रहेगी: ममता बनर्जी

Amit Shah 30 जनवरी को बंगाल जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, पहले भी कई बार कर चुके हैं दौरा(फोटो: सोशल मीडिया)

19-20 दिसबंर को भी दो दिवसीय दौरे पर थे

बंगाल में कमल खिलाने की कोशिशों में लगे अमित शाह 19-20 दिसंबर को भी दो दिवसीय दौरे पर राज्य में थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि भगवा दल 200 से ज्यादा सीटें हासिल कर अगली सरकार का गठन करेगा। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीट हैं।

TMC में मची भगदड़: अब इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story