बंगाल का फेमस चेहरा: आ रहा अब BJP में शामिल होने, TMC में मची खलबली

सौरव गांगुली के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर से टीएमसी के पार्टी में हड़कंप मच गया है। जिस पर टीएमसी के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि अगर सौरव गांगुली राजनीति का हिस्सा बनते है, तो मुझे काफी दुख होगा। वह बंगाल के लिए एक रोल आइकन है। वह बंगाल से एक मात्र भारतीय क्रिकेट के कैप्टन रहे हैं।

west bangal

बंगाल का फेमस चेहरा: आ रहा अब BJP में शामिल होने, TMC में मची खलबली (photo- social media)

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली राजनीति में आने को लेकर एक बार सुर्खियों में छाएं हुए है। बता दें कि 2021 में पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव होने वाला है, जिसकी तैयारी जमीनी स्तर से शुरू हो चुकी है। इस दौरान यह खबर सामने आई है कि बंगाल के विधान सभा चुनाव 2021 में सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते है। गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की खबर सुनकर विपक्षों को जोरदार झटका लगा है। वहीं तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि अगर सौरव गांगुली बीजेपी से चुनाव लड़ते है, तो उन्हें इस बात का काफी दुख होगा।

गांगुली के बीजेपी ज्वाइन से विपक्ष में मचा हड़कंप

सौरव गांगुली के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर से टीएमसी के पार्टी में हड़कंप मच गया है। जिस पर टीएमसी के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि अगर सौरव गांगुली राजनीति का हिस्सा बनते है, तो मुझे काफी दुख होगा। वह बंगाल के लिए एक रोल आइकन है। वह बंगाल से एक मात्र भारतीय क्रिकेट के कैप्टन रहे हैं। इसके अलावा वह टीवी शो में भी काम कर चुके है, जिसके कारण वह एक फेसम पर्सनालिटी है और ऐसे बैकग्राउंड में काम करने के बाद वह राजनीति में नहीं टिक पाएगें।

ये भी पढ़ें:अहमद पटेल के रूप में मैंने अपना साथी खो दिया, जिन्होंने पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित किया: सोनिया गांधी

saugat roy

राजनीति में नहीं टिक पाएंगे गांगुली- टीएमसी सांसद

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने राजनीति में ना टिकने की बात कहते हुए कहा कि गांगुली को देश की समस्याओं के बारें में जानकारी नहीं है और ना ही उन्हें यहां की गरीबी के बारे में कुछ जानकारी है। इसलिए वह राजनीति में टिक नहीं पाएंगे। टीएमसी सांसद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के पास पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद के लिए कोई ऐसा दावेदार नहीं है, जिसे वह इस चुनाव में खड़ा कर सकें, इसलिए वह इस तरह के अफवाह उड़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:अहमद पटेल: कांग्रेस के संकटमोचक, गांधी परिवार ने हमेशा आंख मूंदकर किया भरोसा

बीजेपी के पास नहीं है सीएम के लिए कोई दावेदार

बता दें कि कुछ दिन पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे। इस दौरे के बाद से विपक्षियों द्वारा यह बातें कही जा रही हैं कि विधानसभा चुनाव 2021 में बीजेपी के पास सीएम पर के लिए कोई उम्मीदवार नहीं है, वह बिना उम्मीदवार के इस चुनाव में खड़ी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App