×

इंदौर: सैफी मस्जिद पहुंचे PM मोदी, मंच पर बोहरा धर्मगुरु संग मौजूद

Manali Rastogi
Published on: 14 Sep 2018 3:57 AM GMT
इंदौर: सैफी मस्जिद पहुंचे PM मोदी, मंच पर बोहरा धर्मगुरु संग मौजूद
X

इंदौर (मध्य प्रदेश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकदिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को इंदौर पहुंच चुके हैं। वहीं, पीएम मोदी इस प्रवास के दौरान दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात भी की। प्रधानमंत्री का यह प्रवास लगभग एक घंटे 20 मिनट का होगा। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और ड्रोन कैमरे व सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: ईरान पर US बैन से कच्चे तेल की कीमतों दर्ज की गई तेजी

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री विशेष विमान से सुबह 10.35 बजे इंदौर विमानतल पर उतरेंगे, जहां से सैफी नगर की मस्जिद पहुंचकर बोहरा समुदाय के धर्मगुरु से मुलाकात करेंगे। उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी 11.55 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: अमेरिका: गैस पाइपलाइन में कई धमाके से 6 घायल, बचाव कार्य जारी

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री के प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा-व्यवस्था चाकचौबंद है। पुलिस बल की तैनाती के साथ ड्रोन कैमरे और सीसीटीवी भी लगाए गए हैं। इसके अलावा शहर के लोगों को परेशानी न हो, इसको ध्यान में रखकर मार्ग परिवर्तित भी किए गए हैं।

दाऊदी बोहरा समुदाय के सैयदना 53वें धर्मगुरु हैं, उनके 12 सितंबर से यहां धार्मिक प्रवचन चल रहे हैं। सैयदना पहली बार इंदौर आए हैं, इससे पहले उनका सूरत में आना हुआ था। सैयदना के पिता अपने जीवनकाल में दो बार इंदौर आए थे।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story