×

तीन तलाक विधेयक पर फैसला करेगा संसदीय दल : कांग्रेस

Rishi
Published on: 24 Dec 2017 3:59 PM GMT
तीन तलाक विधेयक पर फैसला करेगा संसदीय दल : कांग्रेस
X

नई दिल्ली : मुस्लिमों के बीच तत्काल तलाक (एक बार में तीन तलाक) को आपराधिक कृत्य मानने वाले प्रस्तावित विधेयक को सरकार द्वारा सदन में रखे जाने की संभावना पर कांग्रेस ने रविवार को कहा कि इस मामले पर संसदीय दल फैसला करेगा। पार्टी के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा, "अगर सरकार विधेयक लाती है, तो इस पर संसदीय दल फैसला करेगा। मुझे यकीन है कि संसदीय दल सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए इस मामले पर निर्णय लेगा।"

ये भी देखें : triple talaq पर देवबंदी उलेमा खफा: बोले, शरीयत के जानकारों से हो राय मशविरा

उन्होंने कहा, "संसद में क्या होता है, वह पहले संसद के सदस्यों और कांग्रेस संसदीय दल के दायरे में होगा। मामले पर इस समय अनुमान लगाना अनुचित होगा।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story