×

उमा भारती बोलीं- मिस्टर इंडिया हैं मायावती, मुलायम ने ही किया अखिलेश की नाव में छेद

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुरुवार (2 मार्च) को आजमगढ़ में एक बार फिर राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां की जनता राहुल और अखिलेश से ज्यादा योग्य है।

Rishi
Published on: 2 March 2017 9:19 AM GMT
उमा भारती बोलीं- मिस्टर इंडिया हैं मायावती, मुलायम ने ही किया अखिलेश की नाव में छेद
X

फाइल फोटो

आजमगढ़: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुरुवार (2 मार्च) को आजमगढ़ में एक बार फिर राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां की जनता राहुल और अखिलेश से ज्यादा योग्य है। मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी का कोई लालच नहीं है। मैं वो हूं जो सीएम की कुर्सी छोड़ दे।

यह भी पढ़ें...उमा भारती बोलीं- बड़ी नाजुक सी हैं डिंपल, चुनाव पर ही निकलते हैं गांधी परिवार के बरसाती मेंढक

सीएम अखिलेश ने महंत आदित्यनाथ का मजाक उड़ाया, जो उन्हें शोभा नहीं देता है। अखिलेश की नाव में किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने ही छेद किया है। वहीं, यह किसी से छिपा नहीं है कि कांग्रेस ने आतंकवाद को जन्म दिया है।

अगली स्लाइड में पढ़ें उमा भारती ने क्यों कहा माया हैं मिस्टर इंडिया ...

मायावती पर भी साधा निशाना

उमा भारती ने कहा कि मायावती मिस्टर इंडिया हैं, जो कभी दिखाई ही नहीं दीं। 8 नवंबर को जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया तो सबसे ज्यादा परेशान बहनजी ही हुईं। तभी नोटबंदी के मुद्दे पर दुश्मनों के साथ हो गईं।

यह भी पढ़ें...उमा की अखिलेश को चुनौती, कहा- जहां कहें आ जाती हूं, PM से पहले मुझसे बहस करें

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story