×

इस बार 'ममता' को भी अपनी सीट ढूंढनी पड़ रही है कि कहां से चुनाव लड़े: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी पूरे दमखम के साथ मैदान में है, किसी की हिम्मत नहीं है कि हमें रोक सके। आज ममता बनर्जी को भी अपनी सीट ढूंढनी पड़ रही है कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है।

Aditya Mishra
Published on: 11 Feb 2021 8:01 AM GMT
इस बार ममता को भी अपनी सीट ढूंढनी पड़ रही है कि कहां से चुनाव लड़े: अमित शाह
X
टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, आज बंगाल के लोगों के लिए राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण दिन होगा। शाह और दीदी दोनों एक ही जिले में रैलियों को संबोधित करेंगे।

मिदनापुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। शाह ने कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती हैं। अगर बंगाल में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे।

गृह मंत्री ने कहा कि चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम बोलेंगी। ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए ऐसा करती है।

उन्होंने ऐलान किया कि बीजेपी की सरकार बनते ही एक हफ्ते में बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू कर दी जाएगी। ममता और उनका भतीजा मई के बाद केंद्र की योजनाएं लागू होने से नहीं रोक पाएंगे।

Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

TMC में मची भगदड़: अब इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

बंगाल में किसी की हिम्मत नहीं है कि हमें रोक सके: अमित शाह

इस बार बीजेपी पूरे दमखम के साथ मैदान में है, किसी की हिम्मत नहीं है कि हमें रोक सके। आज ममता बनर्जी को भी अपनी सीट ढूंढनी पड़ रही है कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है।

बता दें कि बीजेपी राज्य में 5 परिवर्तन यात्राएं निकाल रही है जो सभी 294 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नादिया जिले के नबदीप, बीरभूम के तारापीठ और झारग्राम से तीन यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर चुके हैं।

19-20 दिसबंर को भी दो दिवसीय दौरे पर थे

बंगाल में कमल खिलाने की कोशिशों में लगे अमित शाह 19-20 दिसंबर को भी दो दिवसीय दौरे पर राज्य में थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि भगवा दल 200 से ज्यादा सीटें हासिल कर अगली सरकार का गठन करेगा। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीट हैं।

BJP AMIT SHAH गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

MC मां-माटी-मानुष को ध्यान में रखकर आगे भी काम करती रहेगी: ममता बनर्जी

बीजेपी जीती तो 'माटी का लाल' ही बनेगा मुख्यमंत्री- अमित शाह

बीते दिनों अपने दौरे के दौरान पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि अगर बीजेपी 2021 विधानसभा चुनाव जीतेगी तो 'माटी का लाल' ही यहां का मुख्यमंत्री बनेगा।

शाह ने बोलपुर में कहा था, "मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा अगर चुनाव जीतेगी तो अगला मुख्यमंत्री माटी का लाल होगा।’ अगले सीएम उम्मीदवार केवल बंगाली होंगे।

BJP नेता सुवेंदु अधिकारी को मिल सकता है कैबिनेट रैंक, जानें पूरी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story