×

SP- BSP को अपने अस्तित्व का संकट, NDA पर कोई असर नहीं : अनुप्रिया पटेल

Anoop Ojha
Published on: 7 Jun 2018 11:20 AM GMT
SP- BSP  को अपने अस्तित्व का संकट, NDA पर कोई असर नहीं : अनुप्रिया पटेल
X
SP- BSP को अपने अस्तित्व का संकट, NDA पर कोई असर - अनुप्रिया पटेल

कानपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि सपा बसपा के सदस्यों की विधानसभा में जो संख्या है उसे देखते हुए यह बात स्पष्ट है कि दोनों अपने अस्तित्व के संकट से जूझ रहे है। दोनों के साथ आने से एनडीए गठबंधन पर कोई प्रभाव नही पड़ेगा। लोक तंत्र में सभी राजनैतिक पार्टियों को अधिकार है अपनी-अपनी जमीन को बचाने एक साथ मिलकर चुनाव लड़े। उपचुनाव की हार का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई फर्क नही पड़ेग।अनुप्रिया पटेल का कन्नौज जाते वक्त कार्यक्रताओं ने शिवराजपुर में उनका स्वागत किया।

यह भीं पढ़ें .....इलाहाबाद: कैबिनेट मंत्री के काफिले की गाड़ियां भिड़ी, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जख्मी

मीडिया से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आने वाली 2 जुलाई को पार्टी के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की जयंती है जिसे एक भव्य कार्यक्रम के रूप संपन्न किया जायेगा। यह कार्यक्रम कन्नौज में होगा।आज की इस बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा भी होगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव जो होते है उससे न तो कोई सरकार बनने जा रही है होती है और नही कोई सरकार गिरने जा रही होती है। यह चुनाव है हारजीत चलती रहती है ,लेकिन इस उपचुनाव का 2019 के लोकसभा चुनाव पर किसी प्रकार का कोई असर पड़ने नही जा रहा है।

यह भीं पढ़ें .....अनुप्रिया पटेल बोलीं- आजम का NDA में स्वागत, UP में ट्रेनिंग लेने वाले राजनेताओं की जरूरत नहीं

सपा और बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि लोकतंत्र में सभी राजनैतिक दलों को अधिकार है कि वो चुनाव लड़े। अपनी-अपनी जमीन को बचाने के लिए दल एक साथ आते है मिलकर चुनाव लड़ते है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी की विधानसभा में सदस्यों की जो संख्या है उसे देखते हुए यह बात स्पष्ट है कि दोनों अपने अस्तित्व के संकट से जूझ रहे है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story