×

Unnao Politics News : बीजेपी सांसद का अखिलेश यादव पर हमला, कहा - 'योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें'

Unnao Politics News : सांसद साक्षी महाराज ने समाजवादी पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार किया।

Network
Report NetworkPublished By Shraddha
Published on: 2 Aug 2021 5:41 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2021 5:42 PM GMT)
बीजेपी सांसद का अखिलेश यादव पर हमला
X

 बीजेपी सांसद का अखिलेश यादव पर हमला (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Unnao Politics News : उन्नाव में आज एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दे डाला। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने मंच से बोलते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव से कह दो योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच के रहें। कहीं उनका नंबर न आ जाये ।

दरअसल अभी कुछ दिन पूर्व सीएम व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) उन्नाव आये थे जहां उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा था कि योगी जी को कंप्यूटर चलाना नहीं आता, बल्कि उन्हें ठोकना आता है। जिस पर आज उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने पलटवार किया है ।


उन्नाव के निराला ऑडिटोरियम (Nirala Auditorium) में आज नवनिर्वाचित सदस्यों का सम्मान समारोह सदर विधायक पंकज गुप्ता ने आयोजित किया था, जिसमें प्रदेश सरकार के पंचायती राज मंत्री मोती सिंह (Panchayati Raj Minister Moti Singh) आये थे । उसी कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दे डाला।

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा की कुछ दिन पूर्व अखिलेश के उन्नाव में दिए बयान पर पलट वार करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि योगी जी को कम्प्यूटर चलाना नही आता, उन्हें तो ठोकना आता है। साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अखिलेश को समझा दो ठोकना आता है तो जरा बच के रहें। कहीं तुम्हारा नंबर न आ जाये। कहते हैं ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा, आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा ।

Shraddha

Shraddha

Next Story