×

योगी की मंत्री ने यूपी को बताया गंदा घर, साफ करने में लगेगा समय

Rishi
Published on: 17 Jun 2017 11:30 AM GMT
योगी की मंत्री ने यूपी को बताया गंदा घर, साफ करने में लगेगा समय
X

आगरा : सूबे की खनन एवं आबकारी राज्य मंत्री अर्चना पांडेय ने आगरा में यूपी के लिए जो कहा वो नए राजनीतिक बवाल को जन्म दे सकता है।

मंत्री ने कहा ये काफी वर्षों की बिगड़ी हुई व्यवस्था है। जब घर गंदा हो तो दीपावली पर करीब बीस दिन लगते है। ये घर बहुत गंदा है। इसलिए समय लगेगा।

अवैध खनन रोकने के सवाल पर अर्चना ने कहा, हम खनन पर एक नई फ़ोर्स का गठन करने जा रहे हैं। प्रदेश में भूमाफियाओं पर नकेल कसने जा रहे हैं। पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति का बिना नाम लिए मंत्री ने कहा कि जो भी जाल था, वो महज छः महीने में खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा आबकारी विभाग के सारे सिंडीकेट टूटेंगे। सरकार सबका साथ सबका विकास कर रही है। प्रदेश में बढ़ते अपराध पर कहा कि ये कोई नई बात नहीं है। सरकार अपराध पर फास्ट एक्शन ले रही है। दीपक जब बुझता हुआ होता है, तो और तेज़ जलता है। सरकार अच्छा कार्य कर रही है थोड़ा प्रतीक्षा करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story