×

योगी बोले- कावड़ यात्रा में ढोल नगाड़े बजेंगे ही, शिव भक्त यात्रा है शव यात्रा नहीं

Gagan D Mishra
Published on: 19 Nov 2017 2:50 PM GMT
योगी बोले- कावड़ यात्रा में ढोल नगाड़े बजेंगे ही, शिव भक्त यात्रा है शव यात्रा नहीं
X
राम की नगरी में CM योगी, बोले- अयोध्या का गौरव वापस मिलना चाहिए

लखनऊ: नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए प्रचार में जुटे सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार बनने के बाद रविवार को लखनऊ में पहली बार किसी जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनते ही अवैध बूचडखाने बंद करवाए गए, 1200 से ज्यादा एनकाउंटर हुए और लखनऊ को स्मार्ट सिटी बनाने में सरकार आगे बढ़ रही है।

राजाजीपुरम में लखनऊ की बीजेपी की मेयर प्रत्यासी संयुक्ता भाटिया के समर्थन में जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब प्रदेश में कानून का राज है। सपा के शासन काल में सूबे में व्यापारी रह नहीं पाते थे। लेकिन 1200 से अधिक एनकाउंटर होना और अपराधियों का अपनी जमानत खारिज कर के जेल में खुद को सुरक्षित समझना यह बताता है कि यहां पर कानून का राज है।

योगी ने कहा कि लखनऊ देश की सबसे बड़े राज्य की राजधानी है, उसके अनुरूप काम करना है। सपा ने नगर निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया। यह सरकार आपको बुनियादी सेवाओं से जोड़ना चाहती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर हम ठेला, पटरी वालों के लिए भी सरकार काम कर रही है। हम उन सभी को हम रजिस्टर्ड करके उनके पुनावार्सित करेंगे और सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त कराएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कावड़ यात्रा में ढोल नगाड़े और ध्वनि विस्तारक यंत्रो को फिर से बजाने की अनुमति दी क्योंकि शिव भक्तों की यात्रा है कोई शव यात्रा नही। साथ ही साथ हेलीकाप्टर से उनके ऊपर पुष्प वर्षा भी की जाएगी।

योगी के सामने विधायक सुरेश श्रीवास्तव की फिसल गई जुबान

विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने कहा कि जो अधिकारी पहले हरामखोरी करते थे। अब उन्होंने अपना तरीका बदल लिया है। आईएएस बर्खास्त हो रहे हैं। काम न करने वाले अधिकारी को अनिवार्य सेवानिवृत्त दी जा रही है आज प्रदेश की तस्वीर बदल गयी है।

विधायक ने कहा लखनऊ में जितने बांग्लादेशी हैं, हर एक का वेरिफिकेशन होगा और गलत पाये जाने पर कार्यवाही होगी। सरकार अपना काम करेगी। कोई गुंडा, मवाली और माफिया अगर दिखे तो उसकी गर्दन पकड़ लो और पुलिस को सौंप दो। हमारी बेटियां गुजरात की तरह लखनऊ के अंदर 1 किलो सोना पहनकर रात 12 बजे भी स्कूटी से चल सके। ऐसा माहौल हम बना रहे हैं। केंद्र और राज्य में कर्मयोगी बैठे हैं। अमित शाह ने कहा कि हम चुनाव केवल जीतने के लिए नही लड़ते। हम बीजेपी को अपराजय पार्टी बनाना चाहते हैं।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story