×

UP Election 2022: BSP सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा कार्यकर्ताओं को बताया 'राक्षस', कहा- 'सिर्फ गुंडागर्दी और उत्पात, यही है असली समाजवाद'

UP Election 2022 latest news: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को राक्षस बता दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 6 Dec 2021 1:06 PM GMT (Updated on: 6 Dec 2021 1:31 PM GMT)
सतीश चंद्र मिश्रा ने SP कार्यकर्ताओं को बताया राक्षस
X

 सतीश चंद्र मिश्रा ने SP कार्यकर्ताओं को बताया 'राक्षस' (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों (UP Vidhansabha Chunav 2022) के मद्देनजर हर छोटे-बड़े घटनाक्रम पर सारी पार्टियां हरकत में आ जाती हैं। सोने पर सुहागा तो तब हो जाता है, जब ऐसे समय में किसी राजनीतिक पार्टी (political party) द्वारा कोई गलती हो जाती है। ऐसा ही इस समय यूपी की सियासत में चल रहा है। दरअसल, रविवार को चंदौली जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था, जहां जाने के लिए सपाईयों ने पुलिस से धक्का-मुक्की तक कर ली। इस दौरान सकलडीहा से सपा विधायक प्रभुनाथ यादव ने डीएसपी की गर्दन तक पकड़ ली थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे शेयर करते हुए बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को राक्षस बता दिया।

'सिर्फ गुंडागर्दी और उत्पात, यही है असली समाज

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने धक्का-मुक्की का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि "सत्ता की हनक इनके अंदर से गई नहीं है। रक्षकों पर समाजवादी राक्षसों का हमला। सिर्फ गुंडागर्दी और उत्पात, यही है असली समाजवाद। बहन मायावती जी ने चलाया था कानून का राज। इसलिए सुरक्षित थे हम और आप।"

2022 में बहुमत से सरकार बनाएगी बीएसपी

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि बीएसपी 2022 में बहुमत से सरकार बनाएगी। सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि बाबा साहब ने अनेकों कष्ट झेल कर अपने वर्गों के लोगों को उनके पैरों पर खड़ा करने के लिए संघर्ष किया है। भारतीय संविधान बनाने का मौका मिलने पर बाबा साहब ने अपने वर्गों के लोगों को कानूनी हक दिलाने का भी काम किया है। इन वर्गों के लोगों को केंद्र व राज्यों की जातिवादी सरकारों की वजह से पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने बताया, "बाबा साहब ने अपने जीते जी कहा था कि यदि हमारे वर्गों के लोगों को कानूनी अधिकार का पूरा लाभ लेना है, तो केंद्र व राज्य में राजनीति की मास्टर चाबी लेनी होगी और इस बात का सबसे बड़ा सबूत है बीएसपी पार्टी। जिसने यूपी में चार बार सत्ता हासिल की है और इसी के साथ-साथ बीएसपी ने जनहित में असंख्य कार्य किए हैं।" सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि 2022 में बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और 2007 से भी मजबूत सरकार बनेगी। बीएसपी उत्तराखंड में बहुमत की सरकार बनाएगी। पंजाब में गठबंधन के साथ सरकार बनाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story