×

जानिए, क्यों योगी की मंत्री अनुपमा ने कहा- मैं नहीं पहनूंगी स्वेटर

Rishi
Published on: 26 Dec 2017 4:52 PM GMT
जानिए, क्यों योगी की मंत्री अनुपमा ने कहा- मैं नहीं पहनूंगी स्वेटर
X

अम्बेडकर नगर : यूपी के प्राइमरी स्कूलों में बच्चों को स्वेटर मिलने में हो रही देरी के बाद बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल ने फैसला किया है कि जब तक बच्चों को स्वेटर मिलने शुरू नहीं होंगे तब तक वो भी स्वेटर नहीं पहनेंगी।

अनुपमा कहती हैं ये निर्णय सरकार के प्रति किसी विरोध के चलते नहीं है बल्कि, ऐसा ख्याल उनके मन में एक मां और संवेदनशील नागरिक होने के नाते आया है। मंत्री के मुताबिक बहुत जल्द बच्चों को स्वेटर भी मुहैया करा दिए जाएंगे।

अब देखना ये होगा कि मंत्री की इस कोशिश के बाद अफसर काम में तेजी लाते हैं या नहीं।

अखिलेश- बार-बार कैंसिल हो रहा टेंडर, क्या मई-जून में मिलेगा बच्चों को स्वेटर

सरकार पर व्यंग करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बार-बार कैंसिल हो रहे स्वेटर के टेंडर को आधार बनाया है। वे यहीं नहीं रुके, बल्कि सरकारी वादों को भी इससे जोड़ दिया। वे ट्वीट में लिखते हैं की कहीं ऐसा न हो कि बच्चे झूठी उम्मीदों की आग तपते रहें और यह प्रक्रिया पूरी होते-होते गर्मियों का मौसम आ जाए।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story