×

UP News: असलम रायनी बोले- इस बार सपा का साथ देंगे ब्राह्मण समाज

UP News: बसपा के निष्कासित विधायक असलम रायनी ने पार्टी को डूबता जहाज बता दिया। और कहा कि ब्राह्मण तो क्या अन्य पिछड़ा वर्ग, सवर्ण और अल्पसंख्यकों सहित कोई भी समाज अब बसपा के साथ नहीं देना चाहता।

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 July 2021 6:43 AM GMT
Political news
X

असलम रायनी (File photo) pic(social media) 

UP News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती द्वारा ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित किया गया। उसी को देखते हुए बसपा के निष्कासित विधायक असलम रायनी ने पार्टी को डूबता जहाज बता दिया। और कहा कि ब्राह्मण तो क्या अन्य पिछड़ा वर्ग, सवर्ण और अल्पसंख्यकों सहित कोई भी समाज अब बसपा के साथ नहीं देना चाहता।

भिनगा सीट से विधायक रायनी ने कल यानी रविवर रात संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि बसपा का ब्राह्मण प्रेम सिर्फ चुनावी स्टंट भर है। एक समय जब बृजेश पाठक जैसे बड़े ब्राह्मण नेता पार्टी में थे तब बसपा की बात कुछ और थी। आज केवल सतीश चंद्र मिश्र के बल पर बसपा के डूबते जहाज में ब्राह्मण सवार नहीं होंगे।

असलम रायनी ने मायावती पर साधा निशाना (file photo) pic(social media)

अखिलेश यादव बनेंगे मुख्यमंत्री

बसपा से निष्कासन के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के करीब आए रायनी ने कह कि लखीमपुर, सीतापुर, गोरखपुर, बलरामपुर, बहराइच, गोंडा और अपने जनपद श्रावस्ती के ब्राह्मणों के ब्राह्मण समाज के लोग अबकी बार सपा को वोट देंगे न की बसपा को। विधायक ने कहा कि इन सबके अलावा अल्पसंख्यक समाज भी सपा को ही वोट करेगा और इस बार अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा था कि पिछले चुनाव में ब्राह्मण भाजपा के कहे में आ गए थे, लेकिन अब वे अपने गलत फैसले पर पछता रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में ब्राह्मणों फिर से बसपा के साथ आएंगे। मायावती ने इस माह के अंत में अयोध्या से ब्राह्मण समाज का सम्मेलन शुरू करने की घोषणा भी की है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story