×

UP Politics: मायावती का योगी सरकार पर हमला, मुस्लिम समुदाय को टारगेट किया जा रहा, कोर्ट संज्ञान लें

UP Politics: मायावती ने कहा कि योगी सरकार आतंक का जो माहौल बना रही है वह अनुचित व अन्यायपूर्ण है। उन्होंने कहा कि घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की दोषपूर्ण कार्यवाही का कोर्ट जरूर संज्ञान लें।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 13 Jun 2022 3:46 AM GMT
BSP Chief mayawati
X

बसपा प्रमुख मायावती (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Politics: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा प्रमुख मायावती(Mayawati Target Yogi Government) ने योगी आदित्यनाथ सरकार की तरफ से एक समुदाय के खिलाफ की जा रही करवाई को अनुचित व अन्याय पूर्ण बताया है । उन्होंने कहा है कि यूपी सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर विध्वंस व अन्य देश पूर्ण आक्रामक कार्यवाही कर विरोध को कुचलने का काम कर रही है।

मायावती ने कहा कि योगी सरकार आतंक का जो माहौल बना रही है वह अनुचित व अन्यायपूर्ण है। उन्होंने कहा कि घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की दोषपूर्ण कार्यवाही का कोर्ट जरूर संज्ञान लें। आज सुबह उन्होंने ट्वीट (Mayawati Tweet) के माध्यम से यह बात कही।

मायावती ने कहा कि इस पूरी समस्या के मूल जड़ नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल है जिनके कारण देश का मान सम्मान प्रभावित हुआ तथा हिंसा भड़की ।उनके विरुद्ध कारवाई नहीं कर के सरकार द्वारा कानून के राज का उपहास क्यों उड़ाया रहा है।

मायावती ने कहा कि दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना यह सरकार का पक्षपातपूर्ण एवम दुर्भाग्यपूर्ण कार्य है । इसलिए इन दोनों की तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है।

मायावती ने यह भी कहा कि सरकार द्वारा नियम कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किए जा रहे बुलडोजर विध्वंसक कारवाई में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं बल्कि निर्दोषों के घर पर भी बुलडोजर चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इसी बुलडोजर की कारवाई में पीएम आवास योजना के मकानों को भी ध्वस्त कर देना काफी चर्चा में रहा है। आखिर सरकार ऐसी ज्यादितियां क्यों कर रही है ।कोर्ट को इस पूरे मामले का जल्द से जल्द संज्ञान लेना चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story