×

UP Politics: सपा के MLC राजपाल कश्यप ने BJP पर हमला बोला, कहा- भाजपा सरकार में नागरिक कराह रहा

UP Politics: सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी द्वारा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 24 July 2021 1:24 AM GMT
UP Politics
X

मीडिया से वार्ता करते सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप

UP Politics: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly elections 2022) के जंग में सभी पार्टियों ने अपनी अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। कोई पार्टी ब्राह्मणों को लुभाने की कोशिश में लगी है, तो कोई पिछड़ा वर्ग तो कोई अल्पसंख्यको को साधने में लगा हुआ है। बहरहाल अब ये तो 2022 विधानसभा चुनाव में ही तय होगा कि किसकी सरकार बनेगी और कौन समीकरण बनायेगा या बिगाड़ेगा।

इसी कड़ी में शुक्रवार को सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) द्वारा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें पहुंचे सपा के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने प्रदेश में अपने दस दिवसीय दौरे की शुरुआत सुल्तानपुर से की। उन्होंने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार में सबसे अधिक अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार हो रहा है, उन्होंने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा देश को गुलाम बनाना चाहती है।

राजपाल कश्यप ने कहा प्रदेश में कोरोना पर सरकार हुई फेल

एमएलसी राजपाल कश्यप ने प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए कहा कहा कि कोरोनावायरस महामारी नियंत्रित करने और अपराध पर लगाम कसने में योगी सरकार फेल साबित हुई है, महंगाई से आम नागरिक कराह रहा है, बीजेपी (BJP) ने सबको दुःख दिया है सबको परेशान करने का काम किया है। बीजेपी ने युवाओं को नौकरी नहीं दी।

पिछड़ा वर्ग सम्मेलन करते सपा के कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी


प्रदेश में रोजी रोजगार बंद

योगी सरकार ने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण लेने और अनुसूचित जाति को आरक्षण की दी जा रही सुविधाओं को लेने का काम किया है। प्रदेश के अंदर बीजेपी सरकार में गुंडागर्दी और अपराध चरम सीमा पर है। रोजी रोजगार लोगों के बंद हो चुके हैं। वहीं उन्होंने मीडिया संस्थानों पर हुई ई.डी की छापेमारी पर कहा कि आज लोकतंत्र नहीं है। बीजेपी ने अघोषित इमरजेंसी लगा रखी है और लोकतंत्र का चौथा स्तंभ पर कार्रवाई करके लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

अवध और पूर्वांचल के जिलों में आयोजित होंगे पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप ने बताया कि सुल्तानपुर के बाद जौनपुर में कार्यक्रम रहेगा,इसी कड़ी में चंदौली, इलाहाबाद समेत 10 जिलों में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम नियत किए गए हैं। जहाँ पार्टी आगामी चुनाव में पार्टी के विज़न को साफ करेगी और पिछड़ो अल्पसंख्यक इलाको में खास कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story