×

UP Politics: AAP ने BSP पर हमला बोला, कहा-चुनाव के समय बसपा को ब्राह्मण याद आ रहे

UP Politics: उत्तर प्रदेश लखनऊ में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर करारा तंज किया है।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 Aug 2021 6:37 PM GMT (Updated on: 3 Aug 2021 2:14 AM GMT)
UP Politics
X

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और बसपा सुप्रीमो मायावती की तस्वीर (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)

UP Politics: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर करारा तंज करते हुए कहा कि चुनाव के समय बसपा और भाजपा को ब्राह्मण याद आ रहे हैं। पिछले साढ़े चार साल में भाजपा की सरकार में ब्राह्मण अपमान, अन्याय और अत्याचार सहता रहा, निर्दोष खुशी दुबे आज भी जेल में बंद है, पूर्व विधायक नृपेन्द्र मिश्रा की हत्या कर दी गई। ब्राह्मणों के खिलाफ ऐसी कई घटनाएं उत्तर प्रदेश में हुई है। लेकिन सरकार ब्राह्मणों को कोई न्याय नहीं दिला पाई। वहीं, दूसरी तरफ बसपा ब्राह्मण संम्मेलन कर ब्राह्मणों का हितेषी बनना चाहती है, जब ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा था तब कहां थी बसपा?

सभाजीत सिंह ने कहा बीजेपी की आदत है धर्म पर सियासत करना

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि 'धर्म, जाति के नाम पर सियासत करना भाजपा की आदत रही है। नफरत फैलाकर वोट के लिए लोगों को आपस में लड़ाना भाजपा का काम है। यूपी की जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है। बसपा और भाजपा नूरा कुश्ती बंद करे। जनता सब समझ रही है, 2022 में जनता इसका जबाब देगी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह


सभाजीत सिंह ने कहा बीजेपी के भ्रष्टाचार को जनता नहीं भूलेगी

उन्होंने आगे कहा कि 'कोरोना काल में जब लोगों की जान जा रही थी, तब यहां योगी सरकार पीपीई किट, वेंटिलेटर आदि के नाम पर घोटाला कर रही थी। यूपी की जनता ने इन्हें राम के नाम पर चंदा चोरी करते देखा है। मंदिर के नाम पर जमीन खरीद में करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार यूपी की जनता कभी नहीं भूलेगी।'

सभाजीत सिंह ने योगी सरकार से सवाल करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में स्मार्ट सिटी कहाँ है? सड़कों के गड्ढे अभी भी भरें नही हैं, हल्की सी बरसात में शहर जलमग्न हो गए।

सभाजीत सिंह बोले सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई

सभाजीत सिंह ने कहा कि 'गृह मंत्री अमित शाह ने योगी की तारीफ करके उन लोगों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया, जिन लोगों ने कोरोना काल में अपनों को खोया है। यह सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम साबित हो चुकी है। यहां भाजपा फिर से सत्ता में वापस आए, इसके लिए शाह की कोई भी चाल अब कामयाब नहीं होने वाली। यूपी की जनता ने भाजपा का असली चेहरा पहचान लिया है और उसका चाल-चरित्र जग जाहिर हो चुका है।'

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story